Noida: गौतम बुद्ध नगर जिले में 44 उप-निरीक्षकों, 16 पुलिसकर्मियों का तबादला

नोएडा: कानून व्यवस्था को चाक-चौबंद करने के लिए गौतम बुद्ध नगर पुलिस आयुक्त जोन प्रथम ने 44 उप-निरीक्षकों का तबादला किया है. वहीं, 16 पुलिसकर्मियों का भी तबादला हुआ है. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) हरिश चंदर ने बताया कि कानून-व्यवस्था को चाक-चौबंद करने के लिए उपनिरीक्षक दीनानाथ यादव को थाना सेक्टर 20 का वरिष्ठ उपनिरीक्षक बनाया गया है. उन्होंने बताया कि एसआई संसार सिंह को थाना एक्सप्रेसवे का वरिष्ठ उपनिरीक्षक, राजकुमार को थाना फेज-वन का वरिष्ठ उपनिरीक्षक, उप-निरीक्षक राजकुमार चौहान को थाना सेक्टर 113 का वरिष्ठ उपनिरीक्षक बनाया गया है.

प्रभारी निठारी के रूप में तैनात किया गया:
उन्होंने बताया कि धर्मेंद्र सिंह को चौकी प्रभारी जीआईपी मॉल, हरि सिंह को चौकी प्रभारी सेक्टर 60, जितेंद्र बालियान को चौकी प्रभारी एनआईबी, उदयवीर सिंह को चौकी प्रभारी सर्फाबाद, अरुण वर्मा को चौकी प्रभारी परथला, अमित कुमार को चौकी प्रभारी निठारी के रूप में तैनात किया गया है. उन्होंने बताया कि मुख्य आरक्षी अवनीश को थाना सेक्टर 24 में, आरक्षी विवेक बालियान को थाना फेस वन, महिला कांस्टेबल श्वेता को थाना फेस वन, महिला कांस्टेबल प्रीति को थाना फेस वन, महिला कांस्टेबल रीता यादव को थाना सेक्टर 20 में और इसी तरह अन्य पुलिसकर्मियों का तबादला किया गया है. सोर्स-भाषा