Sikar: सड़क किनारे बने खदान के पानी में डूबने से 2 बच्चों की मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा

सीकर: जिले के सुरेरा ग्राम पंचायत आज दो बच्चों की सड़क किनारे बने खदान में डूबने से मौत हो गई. अजय और नवीन दोनों दोस्त हैं दोनों बच्चे गांव के बाहर बकरियां चराने गए थे. खदान में पानी भरा हुआ था प्राथमिक तौर पर सामने आया है कि नवीन और उसका दोस्त दोनों उस पानी नहाने के लिए उतरे थे लेकिन उन्हें पानी की गहराई का अंदाजा नहीं था, और वह देखते ही देखते खदान के पानी में डूब गए जिससे दोनों की मौत हो गई. 

जैसे ही इस बात कि सूचना गांव के सरपंच को मिली सरपंच ने दातारामगढ़ थाना अधिकारी को फोन कर हादसे की जानकारी दी हादसे की सूचना मिलते ही  थानाधिकारी दातारामगढ़ सोहनलाल मौके पर पहुंचे. तो वहीं यह सूचना जिला मुख्यालय भी दी गई जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम भी घटनास्थल पर पहुंचने के लिए रवाना की गई. तहसीलदार विपुल चौधरी पटवारी विकास भी सभी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से दोनों बच्चों के शवों को बाहर निकाला गया. 

दोनों के शवो को राजकीय चिकित्सालय दातारामगढ़ सीएससी में रखवा दिया गया है. जिसके बाद बच्चों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है. दातारामगढ़ थाना अधिकारी सोहनलाल ने बताया कि थाने पर गांव के सरपंच का फोन आया था जिन्होंने दो बच्चों के डूबे जाने की सूचना दी थी. मौके पर पहुंचे तो ग्रामीणों की सहायता से दोनों बच्चों  को बाहर निकाला गया. जब दोनों को बाहर निकाला तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. हादसे की सूचना परिजनों को दे दी गई है. परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी तो वहीं इस हादसे के बाद जिले में शोक की लहर है.