Dungarpur: अस्पताल की बिल्डिंग की जाली में मिला 7 महीने का भ्रूण, मामले की जांच में जुटी पुलिस

डूंगरपुर: डूंगरपुर मेडिकल कॉलेज की नई बिल्डिंग में एक जाली में 7 माह की  प्री मैच्योर बच्ची का भ्रूण मिला हैं. भ्रूण मिलने की घटना के बाद हड़कंप मच गया. वहीं प्री मैच्योर डिलेवरी के बाद भ्रूण को फैकने का संदेह जताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस भ्रूण फैंकने वालो की तलाश कर रही है. 

कोतवाली थाने के एएसआई श्रवण कुमार ने बताया की आज शुक्रवार सुबह डूंगरपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल की नई बिल्डिंग के पास पिलर की जाली के बीच ही एक नवजात दिखाई दिया. नई बिल्डिंग के गार्ड हेमंत कुमार रोत ने भ्रूण को देखा. उसने तुरंत ही बिल्डिंग के प्रभारी पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ को सूचना दी. 
मेडिकल कॉलेज अस्पताल अधीक्षक डॉ महेंद्र डामोर भी मौके पर पहुंच गए. वहीं अस्पताल चौकी कांस्टेबल नारायण आ गया. जाली के बीच गंदगी में पड़े नवजात को बाहर निकाला. 7 महीने की प्री मैच्योर बच्ची का भ्रूण था. जिसकी मौत हो चुकी थी. 

अस्पताल प्रशासन ओर पुलिस ने भ्रूण को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. वहीं प्रभारी पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भ्रूण फैंकने का केस दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस भी मामले को लेकर सीसीटीवी फुटेज खंगालकर भ्रूण फैंकने वालो की तलाश कर रही है.