Sawai Madhopur: फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर एक्शन में पुलिस, हत्या के प्रयास के 3 आरोपी गिरफ्तार

बौंली(सवाईमाधोपुर): फरार और वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के तहत क्षेत्र थाना पुलिस द्वारा ताबड़तोड़ कार्यवाही को अंजाम दिया जा रहा है. सीओ तेजकुमार पाठक के सुपरविजन में एसएचओ कुसुम लता मीणा ने कार्रवाई करते हुए हत्या (Murder) के प्रयास के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. तीनों ही आरोपी 7 माह से फरार चल रहे थे.

एसएचओ कुसुमलता मीणा ने बताया कि 6 मार्च 2022 को बौंली (Bonli) थाना अंतर्गत निमोद गांव में दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष को लेकर जान से मारने की नियत से हमला करने का मामला दर्ज करवाया गया था. मामले में करीबन 7 माह से आरोपी फरार चल रहे थे. जिसे लेकर टीम का गठन किया गया. गठित टीम द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पूर्व में विभिन्न स्थानों पर दबिश दी गई. 

अन्य आरोपियों की तलाश शुरू:

मुखबिर सूचना पर गठित टीम ने बौंली थाना क्षेत्र से आरोपी भेदराज पुत्र रामेश्वर, रामेश्वर पुत्र सूरजमल और रामफूल पुत्र सूरजमल गुर्जर निवासी निमोद को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से दौरान ए वारदात प्रयोग में लिए गए हथियार भी बरामद किए गए हैं. बहरहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. गठित टीम में एएसआई अंबालाल, कांस्टेबल हनुमान और कांस्टेबल देवेंद्र शामिल थे. थाना पुलिस के मुताबिक फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर अभियान के तहत कार्यवाही जारी रहेगी.