Churu News: मेहरासर गांव के पास हुआ भीषण हादसा, आमने-सामने दो ट्रैको की हुई भिड़त; एक की मौत एक गंभीर रूप से घायल

चूरू: सरदारशहर के मेगा हाईवे मेहरासर गांव के पास घने कोहरे की वजह से आमने-सामने दो ट्रैको की भीषण भीड़त हो गई, हादसे में एक ट्रक चालक की मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस के चालक पंकज सिहाग और ईएमटी जितेंद्र कुमार ने घायल को 108 एंबुलेंस की सहायता से राजकीय अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे हाई सेंटर रेफर कर दिया. 

वहीं हादसे में एक ट्रक चालक ट्रक के अंदर दब गया, जिसे करीब डेढ़ घंटे की कड़ी मसक्कत के बाद पुलिसकर्मियों ने वहां मौजूद लोगों की सहायता से बाहर निकाला और राजकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, जानकारी के अनुसार हरियाणा का 30 वर्षीय जयपाल हादसे में गंभीर घायल हुआ है, वहीं मृतक की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है. 

पुलिस क्रेन की सहायता से दोनों ट्रैकों को सड़क के किनारे करवाने में लगी हुई है. वहीं मृतक केशव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है, पुलिस मृतक की शिनाख्त कर हादसे की जानकारी उसके परिजनों को देगी. वहीं आपको बता दें कि हादसे की वजह घना कोहरा बताई जा रही है.