अमिताभ बच्चन ने पामेला चोपड़ा को श्रद्धांजलि दी, कहा-एक-एक कर वे सभी छोड़कर जा रहे

मुंबई: महानायक अमिताभ बच्चन ने दिवंगत पार्श्व गायिका व लेखिका पामेला चोपड़ा को श्रद्धांजलि देते हुए विभिन्न कार्यक्रमों में हुई मुलाकातों और साथ बिताए गए समय को याद किया और कहा कि एक-एक कर वे सभी हमें छोड़कर जा रहे हैं. दिवंगत फिल्मकार यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का बृहस्पतिवार को लीलावती अस्पताल में निधन हो गया था. वह 74 वर्ष की थीं. उन्हें निमोनिया के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

यश चोपड़ा के साथ कभी कभी, 'काला पत्थर' और 'सिलसिला' सहित कई फिल्मों में काम कर चुके बच्चन ने पामेला चोपड़ा को श्रद्धांजलि देने के लिए अपने आधिकारिक ब्लॉग का सहारा लिया. उन्होंने लिखा, प्राप्त करने के लिए किए जा रहे प्रयासों के बीच, पामेला चोपड़ा, यश चोपड़ा की पत्नी के निधन की अचानक खबर आई और जिंदगी ठहर सी गई! फिल्म निर्माण और संगीत, आउटडोर, पारिवारिक कार्यक्रमों में उनके साथ कितना समय बिताया...सब एक सांस में चला गया.

बच्चन (80) ने लिखा, और एक-एक कर वे सभी हमें छोड़कर जा रहे हैं. साथ बिताए गए समय की मधुर स्मृतियां छोड़कर सभी चले गए. उन्होंने अपने पोस्ट में कहा कि और पहले दिन की इस कठिन परीक्षा के बाद.. तुरंत यश जी के घर जाना और उनके परिवार से मिलना और अतीत के उन सभी वर्षों को फिर से याद करना... जीवन कितना कठिन और अप्रत्याशित है. सोर्स भाषा