Animal: रणबीर कपूर अभिनीत 'एनिमल' का टीज़र हुआ जारी, 'इंटेंस लुक' में नज़र आए कपूर

मुंबई : रणबीर कपूर की एनिमल टीज़र से काफी उम्मीदें थीं और आखिरकार वह उम्मीदें पूरी हुई. गुरुवार को अभिनेता के जन्मदिन पर, निर्माताओं ने एनिमल टीज़र जारी किया, और यह एक भयंकर, रोमांचक एक्शन फिल्म का वादा करता है. टीज़र को साझा करते हुए, फिल्म निर्माता संदीप रेड्डी वांगा ने एक्स पर लिखा कि, इसे देखें दोस्तों.

'एनिमल' टीज़र के बारे में: 

एनिमल एक परेशान पिता-पुत्र के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अंडरवर्ल्ड में अत्यधिक रक्तपात की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जो नायक को एक मनोरोगी में बदल देता है. दो मिनट से अधिक लंबे टीज़र की शुरुआत रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर के बच्चे पैदा करने के बारे में चर्चा से हुई. आगे, हम देखते हैं कि रणबीर के आक्रामक पिता अनिल कपूर कैसे थे. रणबीर अब भी उनका बचाव करते हैं और उन्हें 'सर्वश्रेष्ठ पिता' कहते हैं. फिर वह उससे कहता है कि वह उससे कुछ भी पूछ सकती है और वह ईमानदार रहेगा, लेकिन वह उसके पिता के बारे में कभी नहीं बोल सकती. इसके बाद ढेर सारा एक्शन, खून-खराबा, कारों का पीछा और रणबीर के दुश्मन के रूप में बॉबी देओल दिखाई देते हैं.

1 दिसंबर को होगी फिल्म रिलीज़: 

पिछले कुछ दिनों से एनिमल चर्चा का विषय बना हुआ है और सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. टीज़र रिलीज़ से पहले के दिनों में अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल के फ़र्स्ट-लुक पोस्टर का अनावरण किया गया था. फिल्म में तृप्ति डिमरी भी अहम भूमिका में हैं. एनिमल को 11 अगस्त, 2023 को रिलीज़ किया जाना था, लेकिन पोस्ट-प्रोडक्शन कार्य लंबित होने के कारण इसे 1 दिसंबर, 2023 तक बढ़ा दिया गया.