अंजू को लेकर शौहर नसरुल्लाह का बड़ा दावा- मिलेगी सरकारी नौकरी, भारत वापसी पर भी बताया प्लान

नई दिल्लीः भारत से पाकिस्तान गयी अंजू को लेकर आये दिन नये बयान सामने आ रहे हैं. इसी बीच अंजू के शौहर कह जाने वाले नसरुल्लाह ने एक बड़ा दावा किया हैं. नसरुल्लाह ने कहा कि पाकिस्तान सरकार अंजू को सरकारी नौकरी और घर देने वाली है. साथ ही उसने ये भी कहा कि कुछ दिनों में अंजू भारत पहुंचेगी और अपने बच्चों को वापस पाकिस्तान लेकर आएगी. 

अगर वो वापस मुल्क नहीं आई तो वो भी सरहद पार करके अंजू को लेने हिंदुस्तान पहुंच जाएगा. उसने कहा पाकिस्तान सरकार अंजू को नौकरी के साथ-साथ एक घर भी देगी. अंजू ने इस्लाम धर्म को अपना लिया है तो उसे पाकिस्तान की नागरिकता भी मिल जाएगी. वो जो कुछ भी कर रही है वो अपनी मर्जी से कर रही है. अंजू अगस्त के महीने में भारत पहुंचने वाली है और अपने बच्चों को साथ लेकर आएगी. 

अंजू पर हमले का शक- नसरुल्लाह
इसके साथ ही नसरुल्लाह ने अंजू पर हमले का शक भी जताया हैं. नसरुल्लाह ने कहा कि अंजू पर भारत में हमला हो सकता हैं. अंजू ने भी मुझसे कहा कि अगर मैं भारत पहुंची तो मुझपर हमला हो सकता है. वो अगस्त के महीने में भारत पहुंचेगी और बच्चों को वापस लेकर पाकिस्तान आ जाएगी. 

नसरुल्लाह का कहना हैं कि उसने अपनी मर्जी से इस्लाम धर्म अपनाया हैं. उसपर कोई दबाव नहीं हैं. अंजू अपने पति से पिछले तीन साल से अलग रह रही हैं. ऐसे में उसने तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी भी लगा रखी हैं.