अंशुल पारीक के सर पर सजा शिम्मर मिसेज़ राजस्थान 2024 सीजन 3 का ताज, श्रुति सेठी रही फर्स्ट रनर अप

जयपुर: सशक्त महिला,सशक्त समाज' थीम पर रविवार शाम बिरला ऑडिटोरियम में आयोजित एक भव्य कॉम्पीटिशन में आंत्रप्रिन्योर, मॉडल  हाउस वाइफ और वर्किंग वुमन ने बड़े ही उत्साह से भाग लिया. ब्यूटी पेजेंट कॉम्पीटिशन में अंशुल पारीक ने पहना 'शिमर मिसेज राजस्थान 2024' का ताज. आयोजक आंत्रप्रिन्योर वुमन ऑर्गेनाइजेशन की अध्यक्ष अलका अग्रवाल ने बताया कि गुलाबी शहर की महिलाएं आज सिर्फ ग्रहिणी ही नहीं, बल्कि आंत्रप्रिन्योर, मॉडल और वर्किंग वुमन भी हैं और वे देश-दुनिया में अपना नाम कर महिलाओं के लिए एक इंस्पिरेशन बन रही हैं. ऐसी ही इंस्पिरेशन बनी हैं 'शिमर मिसेज राजस्थान 2024' चुनी गईं अंशुल पारीक.

आंत्रप्रिन्योर वुमन ऑर्गेनाइजेशन की ओर से बिड़ला ऑडिटोरियम में आयोजित ब्यूटी पेजेंट 'शिमर मिसेज राजस्थान सीजन-3' में राजस्थान की महिलाओं ने मंच पर खुद के हुनर और जज्बे को प्रजेंट किया. इस कॉम्पीटिशन में श्रुति सेठी ने फर्स्ट रनरअप और अक्षिता जैन ने सेकंड रनरअप का खिताब अपने नाम कर यह साबित कर दिया कि महिलाएं सिर्फ अपने सौंदर्य से मॉडल ही नहीं, खुद की काबिलियत से एक रोल मॉडल बन सकती हैं. कार्यक्रम में 'सशक्त महिला, सशक्त समाज' थीम पर हुए. इस पेजेंट में ग्रासरूट ट्राइबल आर्ट की धरोहर सहेजने के लिए गरासिया कम्युनिटी, माउंट आबू के रिमोट एरिया की महिलाएं खुद के परिधान पहनकर रैंप पर उतरीं. इस मौके पर सिंगर शिबानी कश्यप ने पंजाबी, पॉप और बॉलीवुड रेट्रो गानों के साथ अपने कुछ नए सुपरहिट गानों की प्रस्तुति से पुरे माहोल को खुश नुमा बना दिया.

अलका अग्रवाल ने बताया कि इस कॉन्टेस्ट के लिए राजस्थान से 15 महिलाओं का चयन किया गया था. उसके बाद उनके लिए 7 दिन के ग्रूमिंग सेशन आयोजित किए गए. फाइनलिस्ट का कहना था कि भले ही इस पेजेंट में जीत हासिल हो या नहीं, यह हमारे लिए खुद को ढूंढने का एक जरिया बना है. इन ग्रूमिंग सेशन के बाद हम खुद पर ज्यादा ध्यान देने लगी हैं. बॉडी लैंग्वेज, पब्लिक स्पीकिंग बेहतर होने के साथ खुद में कॉन्फिडेंस महसूस होने लगा है. उनके छुपे हुनर को पहचान मिली.

कार्यक्रम में आयोजक अलका अग्रवाल ने बताया कि इस अवसर पर मुख्य अतिथि इनकम टैक्स प्रिंसिपल कमिश्नर रोली अग्रवाल, गेस्ट ऑफ़ ऑनर भारत 24 के नेशनल हेड डॉ देवेंद्र पाठक के साथ फोर्टी अध्यक्ष सुरेश अग्रवाल, डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लायंस इंटरनेशनल ओ पी गग्गर, सीए अनिल यादव, श्वेता चोपड़ा, अर्चना सुराना , अलका बत्रा, मेकअप आर्टिस्ट पूर्णिमा गोयल, फिटनेस ट्रेनर प्रीति भंडारी, 'मिसेज इंडिया ग्लैम 2024' पूनम गिदवानी, और नेहा विजयवर्गीय  उपस्थित रहीं. साथ ही ज्योति विद्यापीठ परिष्कार कॉलेज और सुबोध कॉलेज की छात्राएं भी मौजूद रहीं. जूरी में थे -अर्चना सुराणा,अलका बत्रा श्वेता चोपड़ा ,सीए अनिल यादव,नेहा विजयवर्गीय. अंत में आयोजक अलका अग्रवाल ने सभी स्पॉन्सर्स सहयोगियों  साथ साथ उपस्थित अतिथियों , विजेताओं ओर आगन्तुकों को धन्यवाद ज्ञापित किया और आभार जताया.