मावली में गहलोत सरकार पर जमकर बरसे CM भजनलाल शर्मा, कहा- गहलोत सरकार तो होटल से चलती थीं

उदयपुर: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज उदयपुर के दौरे पर है जहां उन्होंने मावली में नवनिर्मित राजकीय महाविद्यालय का लोकार्पण किया. इस दौरान उन्होंने कहा मैं पहले उदयपुर की जनता का धन्यवाद करता हूं. अपने भाजपा की प्रदेश में सरकार बनवाई. उदयपुर एक अलग शहर है, उदयपुर पर्यटन और झीलों की नगरी है. इस नगरी को ओर अच्छा कैसे बनाया जाए इसकी चिंता हमारे सांसद और विधायक करते हैं.

उदयपुर का पर्यटन क्षेत्र में बहुत बड़ा योगदान है. 2014 के बाद पीएम मोदी के नेतृत्व में सभी क्षेत्रों में चहुंमुखी विकास हुआ है. पिछली सरकारों ने मावली में सिर्फ वादे किए धरातल पर कुछ नहीं किया. सांसद के प्रयासों से आज मावली में विकास के नए आयाम विकसित हुए हैं. कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणा पत्र तक के वादे पूरे नहीं किए. हम जो कह रहे हैं वो करके दिखा रहे हैं. मोदी जी कि गारंटी गारंटी की भी गारंटी है. गहलोत जी हमसे कहते हैं सरकार किस तरह से चल रही है. मैं आपको कह रहा हूं अपने 2019 के बजट में यहां के महाविद्यालय की घोषणा की थीं. 

लेकिन काम भाजपा के सांसद और केंद्र के कोष से बना. आपकी ही गारंटी नहीं तो आप किसकी गारंटी दे रहे हैं. सीएम भजनलाल शर्मा ने आगे कहा कि गहलोत सरकार तो होटल से चलती थीं. आप अपने डिप्टी सीएम के लिए क्या क्या कहते थे. भाजपा अपने संस्कार से काम करती है. ये भाजपा की सरकार हैं सब का मान सबका सम्मान करती हैं. हमने जो वादे किए उन वादों को पूरा किया जो संकलप पत्र हमारी सरकार ने रखा था वो हमारी सरकार पूरा करेगी.