Sawai Madhopur News: फ्लाइंग स्क्वायड टीम की बड़ी कार्रवाई, सूरवाल में नाकाबंदी कर 10 लाख रुपए की राशि की जब्त

मलारना डूंगर: विधानसभा चुनाव शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष संपन्न कराने को लेकर पुलिस और प्रशासन अलर्ट मोड पर नजर आ रहा है. राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार जिला निर्वाचन अधिकारी सुरेश कुमार ओला के निर्देशन पर फ्लाइंग स्क्वायड टीम पुलिस और सीआरपीएफ के द्वारा लालसोट कोटा मेगा हाईवे पर सूरवाल पुलिस थाने के सामने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया. नाकाबंटी के दौरान यहां एक लग्जरी कार से 10 लाख रुपए की राशि जब्त की गई.

फ्लाइंग स्क्वायड टीम प्रभारी ब्रजमोहन मीणा ने बताया कि जिला निर्वाचन अधिकारी सुरेश कुमार ओला के निर्देशन पर फ्लाइंग स्क्वायड टीम के द्वारा लालसोट कोटा हाईवे पर सूरवाल पुलिस थाने के सामने स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों के मौजूदगी में नाकाबंदी की गई इस दौरान वाहनों की गहनता से जांच की जा रही थी इसी दौरान सवाई माधोपुर से लालसोट की तरफ जा रही एक लग्जरी कार की जांच की तब कर में 10 लाख रुपए की संदिग्ध राशि मिली. 

जिस पर कार चालक तनखालाल मीणा पुत्र शंभूलाल मीणा निवासी हनुत्या थाना बौंली के द्वारा राशि को लेकर कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया जिसके चलते फ्लाइंग स्क्वायड टीम ने संदिग्ध राशि को जब्त कर लिया. टीम प्रभारी बृजमोहन मीणा ने बताया कि जब्त की गई राशि को जिला कोष कार्यालय में जमा करवाई जाएगी कार्रवाई के दौरान सूरवाल थाना पुलिस सुबह सीआरपीएफ के जवान मौजूद रहे.