बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, तमीम इकबाल ने एशिया कप से नाम लिया वापस

नई दिल्लीः एशिया कप 2023 से पहले बांग्लादेश टीम को बड़ा झटका लगा हैं. तमीम इकबाल ने चौंकाने वाला फैसला लेते हुए टीम की कप्तानी छोड़ने के साथ ही एशिया कप से अपना नाम वापस ले लिया हैं. उनके इस फैसले के बाद से ही टीम के खेमे में खलबली सी नजर आ रही हैं. इससे पहले भी खिलाड़ी ने जुलाई महीने की शुरुआत में अचानक वनडे फॉर्मेट से अपने संन्यास का ऐलान कर दिया था हालांकि 2 दिन बाद ही खिलाड़ी ने अपना फैसला वापस ले लिया था. 

तमीम इकबाल के इस फैसले के पीछे की वजह उनकी बैक इंजरी को बताया जा रहा है. वनडे वर्ल्ड कप 2023 को ध्यान में रखते हुए तमीम का पूरी तरह से फिट होना बांग्लादेश टीम के लिए काफी अहम है. एशिया कप के बाद बांग्लादेश को घरेलू जमीन पर 21 सितंबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खेलनी है. अगर खिलाड़ी वर्ल्ड कप में भी टीम का हिस्सा नहीं हो पाते हैं तो ये एक बड़ी समस्या बन सकती हैं.

तमीम के बाद कौन होगा टीम का हिस्साः
तमीम ने इससे पहले भी अपने फैसले से टीम को चौंका दिया था खिलाड़ी ने जुलाई महीने की शुरुआत में अचानक वनडे फॉर्मेट से अपने संन्यास का ऐलान कर दिया था हालांकि 2 दिन बाद ही तमीम ने प्रधानमंत्री से बातचीत कर अपना फैसला वापल ले लिया था. 

वहीं अब तमीम के फैसले के बाद सवाल ये खड़ा हो रहा हैं कि आखिर तमीम के एशिया कप से अपने नाम वापल लेने के बाद टीम की कमान कौन संभालेगा. क्या शाकिब टीम को लीड़ करते नजर आयेंगे या फिर टीम किसी और पर विश्वास दिखायेगी. सवाल तमाम खड़े हो रहे है लेकिन इसके लिए अभी कुछ इंतजार करना होगा.