VIDEO: चित्तौड़गढ़ में तंबाकू गुटखा और पान मसाला बनाने की नकली फैक्ट्री पर पुलिस का छापा, करोड़ों रुपए का नकली माल बरामद

चित्तौड़गढ़: चित्तौड़गढ़ के निम्बाहेड़ा से इस वक्त की बड़ी खबर मिल रही है. तंबाकू गुटखा और पान मसाला बनाने की नकली फैक्ट्री पर पुलिस का छापा मारा है. DST और निम्बाहेड़ा सदर थाना पुलिस ने मांगरोल में कार्रवाई को अंजाम दिया. मौके से करोड़ों रुपए का नकली तंबाकू गुटखा और पान मसाला बरामद किया. 

5HK, 4K STAR और हमसफर पान मसाला और तंबाकू गुटखा बरामद किया. पुलिस ने कच्चा माल और तैयार पान मसाले और तंबाकू गुटखा पाउच भी जब्त किए. 300 बोरे कच्चे माल के साथ-साथ 240 बोरे और 88 बोरियों में तैयार पाउच भरे हुए थे. मांगरोल के अलावा रीको इंडस्ट्रीज एरिया में स्थित गोदाम से भी माल बरामद किया. 

मौके से पुलिस ने पान मसाला और गुटखा बनाने की मशीन और दूसरे उपकरण जब्त किए. पुलिस ने उत्तरप्रदेश निवासी मोहित यादव और दिल्ली निवासी मोहम्मद साबिर को डिटेन किया, जबकि फैक्ट्री का मालिक निम्बाहेड़ा निवासी चेतन कुमार जैन बताया जा रहा है. रीको इंडस्ट्रीज एरिया का गोदाम चेतन ने मुकेश भराडिया से किराए पर लिया था. फिलहाल पुलिस फरार हुए चेतन कुमार जैन की तलाश कर रही. पुलिस प्रकरण की डिप्टी एसपी बेनीप्रसाद मीणा मॉनिटरिंग कर रहे है.