VIDEO: बेणेश्वर धाम में BJP की परिवर्तन यात्रा, वसुंधरा राजे बोलीं, कांग्रेस ने जनजाति के लोगों का किया शोषण,युवाओं की जिंदगी हुई तहस नहस

डूंगरपुर: बेणेश्वर धाम से भाजपा की राजस्थान परिवर्तन संकल्प यात्रा का आगाज हुआ. इस मौके पर भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने विशाल जनसमूह को संबोधित किया. वसुंधरा राजे ने देवी देवताओं के जयकारे लगवाकर की संबोधन की शुरुआत की. वसुंधरा राजे ने कहा कि वर्षों से अटके राम मंदिर के सपने को मोदी जी ने साकार किया. मोदी जी की योजनाओं के माध्यम से करोड़ों लोगों का जीवन बदला है. आज भारत की उपलब्धि का कीर्तिमान चांद तक पहुंच गया है. राजस्थान ने कभी अपने स्वाभिमान को झुकने नहीं दिया है.

पिछली सरकार में हमने आदिवासी क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी. वर्तमान सरकार ने आदिवासी क्षेत्र की उपेक्षा की है. पेपरलीक के धंधे ने प्रदेश के युवाओं का भविष्य चौपट कर दिया. 72 घंटे तो छोड़ो इस क्षेत्र को 72 दिन भी बिजली आपूर्ति नहीं मिल रही.अब समय आ गया है महिलाओं को अपनी जगह संभालने की जरूरत है. मावजी महाराज का आशीर्वाद लेकर हमें परिवर्तन का संकल्प लेना होगा. 

वसुंधरा राजे ने कहा कि मोदी जी के कुशल नेतृत्व में चांद पर हमारा देश पहुंचा है. कांग्रेस ने जनजाति के लोगों का शोषण किया है. युवाओं की जिंदगी तहस नहस हुई है. आपकी जमीन कांग्रेस ने छीनी है. इस क्षेत्र में ना तो बिजली मिल रही ना ही पीने का पानी. बेणेश्वर धाम से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बीजेपी की राजस्थान परिवर्तन संकल्प यात्रा को हरी झंडी दिखाई. इस मौके पर वसुंधरा राजे, गजेंद्र सिंह शेखावत, नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी, सांसद दीया कुमारी समेत अन्य नेता मौजूद रहे.