Rajasthan: कार और ट्रेलर की भिडंत में व्यवसायी की मौत, एक अन्य व्यक्ति घायल

जयपुर: राजस्थान के अलवर जिले के नौगांव थाना क्षेत्र में एक ट्रेलर और कार की भिडंत में कार सवार व्यवसायी की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को बताया कि दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर शनिवार देर रात तेज गति से आ रहे ट्रेलर से भिड़ंत के बाद एक कार डिवाइडर से जा टकराई और उसमें आग लग गई. अधिकारी के मुताबिक, हादसे में कार चला रहे दिल्ली के एक व्यवसायी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका सहयोगी गंभीर रूप से घायल हो गया. उन्होंने बताया कि हादसा उस वक्त हुआ, जब व्यवसायी अपनी लग्जरी कार से अलवर से दिल्ली लौट रहा था.

नौगांव थाने के सहायक पुलिस उपनिरीक्षक बृजमोहन ने कहा कि ट्रेलर से भिड़ने के बाद कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई और उसमें आग लग गई. उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान दिल्ली के मॉडल टाउन निवासी राजन गुप्ता के रूप में हुई है. वहीं, घायल तुलसीराम को अलवर जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे जयपुर रेफर कर दिया गया. बृजमोहन ने बताया कि गुप्ता अलवर औद्योगिक क्षेत्र में एक उद्योग शुरू करने वाले थे और उन्होंने हाल ही में वहां एक जमीन खरीदी थी. सोर्स- भाषा