28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी चंद्रमुखी-2, तकनीकी खराबी के चलते डेट को बढ़ाया गया आगे

मुबंईः लंबे इंतजार के बाद एक्टर राघव लॉरेंस और कंगना रानोत की अपकमिंग फिल्म चंद्रमुखी-2, 28 सितंबर को सिनेमाघरों में धमाल मचाने को तैयार है. पहले ये फिल्म 19 सितंबर को रिलीज होने वाली थी. इस बात की जानकारी लायका प्रोडक्शंस ने सोशल मीडिया पर देते हुए लिखा कि फिल्म की रिलीज डेट को टेक्निकल चीजों में देरी होने की वजह से आगे बढ़ाया जा रहा है. राजा वेट्टेयन और चंद्रमुखी पहले की तुलना में इस बार ज्यादा मजबूत वापसी करेंगे. 

ये फिल्म तमिल हॉरर-कॉमेडी फिल्म चंद्रमुखी की सीक्वल है. ऐसे में उम्मीद लगायी जा रही है कि फिल्म सीक्वल की तरह ही इस बार भी दमदार कलेक्शन करेगी. इस फिल्म में रजनीकांत और ज्योतिका ने लीड रोल निभाया थे. फिल्म मे कंगना रानोत चंद्रमुखी की किरदार निभा रही है. चंद्रमुखी 2 में कंगना रनोट राज दरबार की नर्तकी (चंद्रमुखी) का रोल करेंगी जो अपनी कला और खूबसूरती के लिए मशहूर है. 

फिल्म को लेकर कंगना ने कहा कि वो ही ओरिजिनल चंद्रमुखी हैं. फिल्म में एक ओरिजिनल कहानी दिखाई जाएगी कि चंद्रमुखी एक नर्तकी के रोल से राजा से बदला लेने पर कैसे आ गई. कंगना ने ये भी कहा था कि उन्होंने कम ही कमर्शियल फिल्मों में काम किया है. कंगना ने कहा था कि वो अधिकतर आर्ट या वुमन-सेंट्रिक फिल्मों में काम करती आई हैं. और ऐसा ही एक बार फिर से चंद्रमुखी-2 में देखने को मिलने वाली है.