कर्नाटक के बेलगावी में PM मोदी की जनसभा, कहा- 10 साल में भारत की शक्ति में इजाफा, हमारी सरकार ने PFI पर प्रतिबंध लगाया

कर्नाटक: कर्नाटक के बेलगावी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा हुई. कांग्रेस झूठ फैलाने का काम कर रही है. 10 साल में भारत की शक्ति में इजाफा हुआ.
कांग्रेस ने EVM पर झूठ फैलाया है. भारत के लोकतंत्र को बदनाम करने की कोशिश की. कांग्रेस तुष्टिकरण को प्राथमिकता देती है. कांग्रेस को देश का विकास पसंद नहीं. बम ब्लास्ट को कांग्रेस ने सिलेंडर ब्लास्ट कहा. हमारी सरकार ने PFI पर प्रतिबंध लगाया. कांग्रेस किसके इशारे पर काम कर रही है ? 

PM मोदी ने राहुल को राजपूत वाले बयान पर घेरते हुए कहा कि राजा-महाराजाओं को शहजादे गाली दे रहे हैं. राजाओं को शहजादे ने अत्याचारी कहा. मुगलों को शहजादे गाली नहीं देते. कांग्रेस को मुगलों का अत्याचार याद नहीं. कांग्रेस को औरंगजेब का अत्याचार नहीं दिखता. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि 
भारत जब आगे बढ़ता है, भारत जब मजबूत होता है तो हर भारतीय खुश होता है, लेकिन कांग्रेस देशहित से इतना दूर हो चुकी है, परिवार हित में इतना उलझ गई है कि उसे देशहित की उपलब्धियां अच्छी नहीं लगती है.

कांग्रेस की सरकार तुष्टिकरण को ही प्राथमिकता देती है, उनके लिए नेहा जैसी बेटियों की जिंदगी की कोई कीमत नहीं है. उनको सिर्फ अपनी वोटबैंक की चिंता है. जब बेंगलुरु के कैफे में बम धमाका हुआ, तभी कांग्रेस ने गंभीरता से नहीं लिया.  यही नहीं, कांग्रेस ने वोट के लिए पीएफआई.जो आतंकवाद को पनाह देने वाला देश विरोधी संगठन है, जिस पर मोदी सरकार ने प्रतिबंध लगा दिया है. कांग्रेस सिर्फ एक सीट वायनाड जीतने के लिए ऐसे पीएफआई आतंकी संगठन का बचाव करने में लगी है. कांग्रेस को औरंगजेब के अत्याचार याद नहीं आते, जिसने हमारे सैकड़ों मंदिरों को तोड़ा, अपवित्र किया. 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस औरंगजेब की गुणगान करने वाली पार्टियों के साथ खुशी से गठबंधन करती है. ये भूल गए, जिन्होंने हमारे तीर्थों को तहस-नहस किया, लूटपाट किया, गौ हत्याएं की. कांग्रेस के शहजादे को हमारे राजा-महाराजाओं के योगदान याद नहीं आते. ये वोटबैंक की राजनीति के लिए राजा-महाराजाओं के खिलाफ बोलने की हिम्मत करते हैं और नवाबों, बादशाहों और सुलतानों के खिलाफ एक शब्द बोलने की ताकत नहीं है.