मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा उदयपुर दौरे पर आज, विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर का करेंगे अवलोकन

जयपुरः राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज उदयपुर के दौरे पर रहेंगे. जहां वो विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर का अवलोकन करेंगे. ऐसे में उनके दौरे  को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गयी है, जिला प्रशासन की ओर से सुरक्षा के चाक चौबंध इंतजाम किए गए है. वहीं पार्टी कार्यकर्ताओं में भी दौरे को लेकर जोश और उत्साह का माहौल बना हुआ है. बता दें कि भजन लाल सीएम बनने के बाद पहली बार उदयपुर आ रहें हैं. 

उदयपुर में सीएम विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर का अवलोकन करेंगे. दोपहर 12 बजे वो जयपुर से प्रस्थान करेंगे. दोपहर 12:50 बजे विशेष विमान से उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट पहुंचेंगे. दोपहर 1ः15 बजे नाई गिर्वा जिला उदयपुर में विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर का अवलोकन करेंगे. दोपहर 2ः30 बजे राजसमंद जिले के बिलौता गांव कैंप का अवलोकन करेंगे. इसके बाद दोपहर 3:45 हेलीकॉप्टर से उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट से जयपुर के लिए रवाना होंगे.

 

बता दें कि भजन लाल सीएम बनने के बाद पहली बार उदयपुर आ रहें हैं. ऐसे में वहीं पार्टी कार्यकर्ताओं में भी दौरे को लेकर जोश और उत्साह का माहौल बना हुआ है. उनके आगमन को लेकर प्रशासन सोमवार शाम से ही तैयारियों में जुट गया है.