Dungarpur News: कॉलेज छात्रा ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर की आत्महत्या, कारणों का नहीं हुआ खुलासा; मामले की जांच में जुटी पुलिस

डूंगरपुर: डूंगरपुर जिले के दोवडा थाना क्षेत्र के रामगढ़ गाँव में एक कॉलेज छात्रा ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया. तबियत बिगड़ने पर उसे जिला अपस्ताल में भर्ती करवाया गया था. जहा उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

डूंगरपुर जिले की दोवडा थाना पुलिस के अनुसार रामगढ़ निवासी 17 वर्षीय नीमा पुत्री प्रभु रेबारी फर्स्ट ईयर की कॉलेज छात्रा है. नीमा के पिता इंदौर में काम करते है. कल शाम को उसकी मां खेतो पर गई हुई थी. घर पर नीमा व उसके भाई ही थे. इस दौरान नीमा ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया. जिससे उसकी तबियत बिगड़ गई. परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे और उसे भर्ती करवाया. 

इधर आज सुबह नीमा की उपचार के दौरान मौत हो गई. सुचना पर पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. जहां पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.