VIDEO: साक्षी मलिक के संन्यास पर कांग्रेस का हमला, कहा-अब BJP का नारा है बेटी रुलाओ, बेटी सताओ

नई दिल्ली: पहलवान साक्षी मलिक ने बड़ा ऐलान कर दिया. साक्षी मलिक ने कहा कि मैं कुश्ती से संन्यास ले रही हूं. साक्षी मलिक के संन्यास पर रणदीप सुरजेवाला का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि अब BJP का नारा है बेटी रुलाओ, बेटी सताओ. सरकार बेटियों के अपमान पर खामोश है. बृजभूषण शरण सिंह को सरकार का समर्थन. BJP सरकार में देश की बेटी इस्तीफा देने को मजबूर है.

साक्षी मलिक के इस्तीफे पर विजेंद्र सिंह का बयान सामने आया है.  विजेंद्र सिंह ने कहा कि बतौर खिलाड़ी साक्षी का दर्द समझ सकता हूं. ये खेल और खिलाड़ी के लिए दुखद है. 
हम खिलाड़ियों के साथ है. पहलवानों ने परेशान होकर संन्यास लिया. 

साक्षी मलिक के संन्यास पर कांग्रेस ने केन्द्र सरकार पर हमला बोला है. कांग्रेस ने कहा कि महिला पहलवानों को न्याय नहीं मिला. बेटियों की इज्जत से खिलवाड़ हुआ. अत्याचार ने बेटियों की हिम्मत तोड़ी है. ये राष्ट्रीय शर्म की बात है. पहलवानों ने परेशान होकर संन्यास लिया. 

आपको बता दें कि संजय सिंह भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष निर्वाचित हुए हैं. उन्हें बीजेपी सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह का करीबी बताया जाता है.इसके बाद पहलवान साक्षी मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कुश्ती छोड़ने की बात कही है.