तमिलनाडु के मंत्री की गिरफ्तारी पर कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने कहा- सरकार प्रतिशोध की राजनीति कर रही, विपक्षी दल नहीं झुकेंगे

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने तमिलनाडु के बिजली मंत्री वी सेंथिल बालाजी को गिरफ्तार करने के प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के कदम को सरकार द्वारा उत्पीड़न और प्रतिशोध की राजनीति करार देते हुए बुधवार को कहा कि विपक्षी दल ऐसी कार्रवाइयों के आगे झुकने वाले नहीं हैं.

खरगे ने एक बयान में कहा कि यह (बालाजी के खिलाफ कार्रवाई) कुछ और नहीं, बल्कि मोदी सरकार द्वारा उन लोगों के खिलाफ राजनीतिक उत्पीड़न और प्रतिशोध की कार्रवाई है, जो उसका विरोध करते हैं. कांग्रेस अध्यक्ष ने जोर देकर कहा कि विपक्ष में कोई भी ऐसे कदमों के सामने झुकने वाला नहीं है.

 

गिरफ्तारी के बाद जब मंत्री को कार में बिठाया गया तो वो फफककर रो पड़े:
गौरतलब है कि ईडी ने धनशोधन के एक मामले की जांच के तहत मंगलवार को तमिलनाडु के बिजली मंत्री वी सेंथिल बालाजी और कुछ अन्य लोगों के परिसरों पर छापे मारे. बाद में बालाजी को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तारी के बाद जब मंत्री को कार में बिठाया गया तो वो फफककर रो पड़े, इस दौरान मंत्री को बेचैनी की शिकायत के कारण शहर के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया.