VIDEO: दिल्ली में कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक खत्म, पीसीसी चीफ डोटासरा बोले- सभी सीटों को लेकर हुई व्यापक चर्चा

नई दिल्ली: दिल्ली में कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक खत्म हो गई. पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा मीडिया से रूबरू हुए. गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि सभी सीटों को लेकर व्यापक चर्चा हुई है. CEC की बैठक में ही नामों पर अंतिम मुहर लगेगी. प्रत्याशियों के चयन में सभी चीजों का ध्यान रखा जाता है. सभी नेताओं ने बैठक में अपनी राय रखी. 

किसी सीट पर कोई विरोध नहीं है.  सभी नेताओं की सहमति से ही नामों का चयन होगा. राजस्थान में कांग्रेस सरकार रिपीट होने जा रही है. बीजेपी के पास उम्मीदवार नहीं है,तब ही सांसदों को उतारा है. नेताओं की कमी के चलते ही सांसदों को मैदान में उतारा है. भाजपा ने जिन सीटों पर प्रत्याशी घोषित किए हैं वहां जोरदार विरोध हो रहा है. 

दिल्ली में कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक 15, GRG कांग्रेस वॉर रूम में हुई. स्क्रीनिंग कमेटी चेयरमैन गौरव गोगोई की अध्यक्षता में बैठक हुई. बैठक में  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, डॉ. सीपी जोशी, PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा,सचिन पायलट, सीनियर पर्यवेक्षक मधुसूदन मिस्त्री, अमृता धवन, काजी निजामुद्दीन, वीरेंद्र सिंह राठौड़ भी बैठक में मौजूद रहे. लगभग साढ़े तीन घंटे तक बैठक चली. विधानसभा चुनावों में प्रत्याशियों के नामों को लेकर मंथन हुआ. प्रत्येक विधानसभा सीट को लेकर बैठक में विस्तृत चर्चा हुई.