Ajmer: पावर हाउस में कार्य करते ठेका कर्मी की करंट से मौत, आधे घंटे तक जमीन पर बेसुध पड़ा रहा

अजमेर: पुष्कर के निकटवर्ती ग्राम गोविंदगढ़ में दर्दनाक विद्युत हादसा पेश आया जहां पावर हाउस में काम कर रहे हैं ठेका विद्युत कर्मी की करंट की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई सूचना पर पहुंचे परिजन घायल अब्दुल गफ्फार को पुष्कर के राजकीय चिकित्सालय लेकर पहुंचे जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया फिलहाल पुष्कर पुलिस की मौजूदगी में शव को राजकीय चिकित्सालय पुष्कर की मोर्चरी में रखवाया गया है.

करंट लगने के बाद आधे घंटे तक ठेका कर्मी पड़ा रहा जमीन पर
सूचना पर पहुंचे मृतक अब्दुल गफ्फार के साले जावेद इकबाल ने बताया की गोविंदगढ़ पावर हाउस में पहुंचने पर उन्हें मौके पर कोई विद्युत कर्मी नहीं मिला . बेसुध हालातों में मृतक ठेका विद्युत कर्मी 45 वर्षीय अब्दुल गफ्फार पुत्र गन्नी मोहम्मद का शव जमीन पर पड़ा था . करीब आधे घंटे बाद विद्युत कर्मी मौके पर पहुंचे . जिसके बाद मृतक के भाई जमालुद्दीन की सहायता से घायल गफ्फार को गोविंदगढ़ के राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया . जहां हालत गंभीर होने के चलते उन्हें पुष्कर के राजकीय चिकित्सालय रेफर किया गया. पुष्कर पहुंचने पर जांच के दौरान राजकीय चिकित्सालय के डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया . सूचना पर पहुंची पुष्कर पुलिस ने शव को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया . 

पीसांगन थाने की मौजूदगी में कल होगा पोस्टमार्टम
पुष्कर पुलिस की मौजूदगी में मृतक अब्दुल गफ्फार कसाव राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया . घटनास्थल पीसांगन थाना क्षेत्र में आने के कारण परिजनों की रजामंदी के बाद कल गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा .