IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज पर मंडराया खतरा, टिकट ब्रिकी नहीं होने पर 'बाय वन गेट वन' का ऑफर किया लागू

नई दिल्लीः भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच कल से तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज होना है. मुकाबला मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाना है. जहां दोनों ही टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है. लेकिन इससे पहले ही मेजबान पीसीए के लिए बड़ी समस्या खड़ी हो गयी है. जिसनें मैच के रोमांच पर सवाल खड़े कर दिये है. 

कल होने वाले मुकाबले को लेकर टिकट ब्रिकी नहीं हो रही है. इसके बाद पीसीए ने इस पर बाय वन गेट वन की स्किम को लागू किया है. हालांकि इसके बाद भी अभी तक मुकाबले की टिकट नहीं बिक पायी है. मुकाबले को लेकर 100 रुपये, 1,000 रुपये और 5,000 रुपये के टिकट बिक गये है. जबकि 3,000 रुपये, 10,000 रुपये और 20,000 रुपये के टिकट अभी भी नहीं सेल हो पाये है. 

भारत पर भारी कंगारु की पारीः
मैच से पहले इस प्रकार की खबर दोनों टीमों के मैच पर सवाल खड़े कर रही है. वहीं अगर दोनों टीमों के बीच हेड टू हेड की स्थिति देखे तो ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी नजर आता हैं दोनों के बीच अभी तक 146 मैच खेले जा चुके है जिसमें से 82 ऑस्ट्रेलिया के नाम और 54 मुकाबलों में भारत ने जीत दर्ज की है. जबकि 10 मुकाबले बेनतीजा रहे है. इतना ही नहीं कल खेले जानें वाले मोहाली के ग्राउंड में भी कंगारुओं का पलड़ा भारी दिखाई देता है. 

गौरतलब है कि कल से भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है. जहां दूसरा मुकाबला 24 सितंबर को और तीसरा मुकाबला 27 सितंबर को खेला जाना है. आगामी वर्ल्ड कप से पहले ये सीरीज दोनों ही टीमों के बीच परीक्षा के तौर पर साबित होगी.