IND vs SL: भारत-श्रीलंका के बीच खिताबी मुकाबले पर मंडराया बारिश का खतरा, जानें लेटेस्ट वेदर रिपोर्ट

नई दिल्लीः भारत-श्रीलंका के बीच कल खिताबी मुकाबला खेला जाना है. मुकाबला कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाना है जहां दोनों ही टीमों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है. इसी बीच दोनों टीमों के लिए बुरी खबर है. सुपर-4 राउंड के मुकाबले के बाद अब खिताबी मुकाबले पर भी बारिश के बादल नजर आ रहे है. 

मौसम विभाग के मुताबिक फाइनल मुकाबले के दिन भारी बारिश की संभावना है. पूरे दिन बादल छाये रहेंगे. मुकाबले में दिन से ही बारिश का लगातार दौर बताया जा रहा है. ये मैच का रुख फीका कर सकती है. जो कि फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं है. हालांकि मुकाबले को लेकर एक राहत भरी खबर ये है कि बारिश के खतरे को देखते हुए मैच के लिए रिजर्व डे की घोषणा कर दी गयी है. अगर मैच तय समय पर नहीं हो पाता है तो फिर उसे रिजर्व डे के दिन समाप्त किया जायेगा. 

हिसाब बराबर करने उतरेगी श्रीलंकाः
भारत-श्रीलंका के बीच 17 सितंबर को फाइनल जंग लड़ी जानी है टूर्नामेंट के इतिहास में दोनों टीमें 8वीं बार खिताबी मुकाबले में आमने सामने होगी. जिसमें अभी तक 4 मुकाबले भारत ने जीते है. जबकि 3 मुकाबले में श्रीलंका ने जीत हासिल की है. ऐसे में श्रीलंका मैच को अपने नाम कर हिसाब बराबर करना चाहेगी. मुकाबले में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है. 

एशिया कप सुपर-4 राउंड के आखिरी मुकाबले में बांग्लादेश ने भारत के खिलाफ 6 रनों से रोमांचक जीत दर्ज की है. मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम ने 266 रन का लक्ष्य सेट किया. जिसका पीछा करने उतरी भारत की टीम 259 रन पर आलआउट हो गयी. और 6 रनों से हार का सामना करना पड़ा.