Dungarpur News: 9 दिन से लापता महिला का कुए में मिला शव, पीहर पक्ष ने जताया पति पर हत्या का संदेह; मामले की जांच में जुटी पुलिस

डूंगरपुर: डूंगरपुर जिले के दोवडा थाना क्षेत्र के दामडी गांव में एक महिला शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई. महिला पिछले 9 दिन से लापता थी और ससुराल से 13 किलोमीटर दूर उसका शव उसके पीहर में कुए में मिला है. इधर पीहर पक्ष ने मृतका के पति पर हत्या का अंदेशा जताया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

डूंगरपुर जिले की दोवडा थाना पुलिस के अनुसार 40 वर्षीय मुन्ना परमार वरदा थाना क्षेत्र में अपने पति राजेश परमार के साथ रहती है. उसके चार बेटिया और एक बेटा है. 9 दिन पहले महिला इलाज के लिए अपने घर से निकली थी उसके बाद से घर नहीं लौटी थी. परिजनों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन उसका कही भी सुराग नहीं लगा. 

इधर आज मुन्ना परमार के पीहर दामडी गांव में एक कुए में मुन्ना का शव तैरता हुआ मिला. सुचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कुए से बाहर निकलवाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. इधर मृतका के पीहर पक्ष ने उसके पति राजेश पर हत्या का अंदेशा जताया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.