Ajmer News: अजमेर में घने कोहरे के कारण भीषण सड़क हादसा, स्कूल बस चालक और एक बच्चे की मौत

राजस्थानः अजमेर में घना कोहरा सड़क हादसे का कारण बना. रूपनगढ़ में घने कोहरे के कारण प्राइवेट बस और स्कूल बस में भीषण भिड़ंत हुई. हादसे में स्कूल बस चालक और 1 बच्चे की मौत हो गयी है. जबकि बस में सवार एक दर्जन से अधिक बच्चों के घायल होने की सूचना है. 

घटना में बस में सवार घायल बच्चों को करकेड़ी सीएचसी में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार जारी है. जबकि 6 बच्चों को अजमेर-परबतसर रैफर किया गया है. बता दें कि करकेड़ी व अमरपुरा गांव के बीच ये सड़क हादसा हुआ है. 

सर्दी के मौसम में घने के कोहरे के बीच सभी को गाड़ी चलाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इसी बीच आज अजमेर में कोहरे के आगोश में भीषण सड़क हादसा हुआ. करकेड़ी व अमरपुरा गांव के बीच हादसा हुआ. प्राइवेट बस और स्कूल बस के बीच जोरदार टक्कर हो गयी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. हादसे में स्कूल बस चालक और एक बच्चे की मौत हो गयी है. चालक का नाम सुगन जाट बताया जा रहा है. जबकि बस में सवार एक दर्जन से अधिक बच्चे घायल हो गये है. घायल बच्चों का करकेड़ी सीएचसी में उपचार जारी है. तो वहीं गंभीर रूप से घायल 6 बच्चों को अजमेर-परबतसर रैफर किया गया.