Dungarpur News: एकतरफा प्यार में गई युवती की जान, सिरफिरे आशिक ने ही की थी हत्या; जानिए क्या है पूरा मामला

डूंगरपुर: जिले की रामसागड़ा थाना पुलिस ने वाटडा गांव में हुई युवती के ब्लाइंड मर्डर का आज खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मामले में गांव के ही एक आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी युवक-युवती से  एक तरफा प्यार करता था जबकि युवती किसी ओर से प्रेम करती थी. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.  

डूंगरपुर जिले के सीमलवाड़ा पुलिस उपाधीक्षक रामेश्वरलाल ने बताया कि वाटडा कामदी दरा निवासी सोम पुत्र धर्मा परमार ने 6 जून को थाने में एक रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट में बताया था कि उसकी पोती 2 जून की रात को घर के आंगन में सोई थी. सुबह वह लहुलुहान हालत में मिली थी जिसको उदयपुर में सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया था. वहीं उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी. परिजनों ने किसी अज्ञात बदमाश द्वारा उसकी हत्या करने की रिपोर्ट दी थी. जिस पर रामसागड़ा थाने की टीम का गठन किया गया.

 

युवती किसी और से प्रेम करती थी:
इधर टीम ने अनुसंधान शुरू किया इस दौरान वाटडा कमदी दरा निवासी जवाहर पुत्र हरीश डामोर पर टीम को संदेह हुआ. जिस पर पुलिस की टीम ने जवाहर लाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो जवाहर ने युवती की हत्या करना स्वीकार किया. जिस पर पुलिस ने आरोपी जवाहर लाल को गिरफ्तार किया. पूछताछ में आरोपी जवाहर लाल ने बताया कि वह युवती से प्रेम करता था लेकिन युवती किसी और लड़के से प्रेम करती थी. 2 जून की रात को जवाहर युवती के घर गया था जहां पर युवती सोई हुई थी. जिसे जगाकर जवाहर घर के पीछे ले जाने लगा तो युवती ने इसका विरोध किया. जिस पर आरोपी जवाहर ने उसका हाथ पकड़कर पत्थर पर पटक दिया. जिससे युवती के सिर पर चोट लग गई और खून बहने लगा. जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.