Dholpur News: कॉलोनियों में जलभराव होने से कई घरों में फैला करंट, लोगों ने जमकर किया प्रदर्शन

धौलपुर: धौलपुर शहर के राजाखेड़ा बाईपास से सटी कॉलोनियों में जल भराव होने से कई घरों में करंट फैल गया घरों में करंट आने से नाराज लोगों ने राजाखेड़ा बाईपास पर जाम लगा दिया जाम लगाने के बाद लोगों ने प्रदर्शन करते हुए प्रशासन से समस्या का समाधान करने की मांग की. 

लोगों ने समस्या का समाधान न होने पर हाईवे जाम करने की चेतावनी भी दी है. राजाखेड़ा बाईपास पर हाईवे की सर्विस लाइन को जाम करते हुए आधा दर्जन से अधिक कॉलोनी के लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया उपराष्ट्रपति के दौरे से ठीक पूर्व जाम लगने की खबर मिलते ही पुलिस के हाथ पैर फूल गए. 

जाम की सूचना मिलते ही निहालगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची जहां पुलिस को अपनी समस्या बताते हुए प्रदर्शनकारियों ने बताया कि राजाखेड़ा बाईपास से सटी बलराम विहार, सुन्दर विहार, राठौर कॉलोनी, बघेल कॉलोनी, गोविंद वाटिका कॉलोनी सहित आधा दर्जन से अधिक कालोनियां जलमग्न है प्रदर्शन करते हुए लोगों ने बताया कि कॉलोनी में पानी भरा होने की वजह से उनके घरों में करंट पहुंच गया है. 

जिसके बाद स्थानीय लोगों ने अपने स्तर पर ही विद्युत लाइन को बंद किया जाम के दौरान प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए लोगों ने अगले 24 घंटे में उनकी समस्या का समाधान ना होने पर हाईवे जाम करने की चेतावनी दी है राजाखेड़ा बाईपास पर लगे जाम को मौके पर पहुंची पुलिस की समझाइश के बाद खुलवा दिया गया है.