डीडवाना में कपड़े और कॉस्मेटिक के गोदाम में लगी भीषण आग, आसपास के रिहायशी इलाके में मची भारी अफरातफरी

डीडवाना: डीडवाना के सुभाष सर्किल के पास एक कपड़ों के गोदाम में आज सुबह अचानक भीषण आग लग गई. आज के कारण पूरा गोदाम नष्ट हो गया, वहीं गोदाम में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया. आग के कारण आसपास के रहवासी घरों में अफरा तफरी मच गई और पूरा इलाका मिनटों में ही खाली हो गया. 

सूचना पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास किया. आपको बता दें की डीडवाना की सुभाष सर्किल के समीप दीन दरवाजा के पास कपड़ों का एक बड़ा गोदाम स्थित है. बताया जाता है कि आज सुबह गोदाम में एक कार में घरेलू गैस सिलेंडर से गैस रिफिलिंग की जा रही थी, इसी दौरान अचानक सिलेंडर में आग लग गई और चंद मिनट में ही आग में पूरे गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया. आग इतनी भीषण थी कि समूचा गोदाम उसकी जद में आ गया और चारों ओर आग की लपटें और धुएं का गुबार उठने लगा. 

आज की भीषण स्थिति और सिलेंडरों के आग की चपेट में आने से क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई और आसपास के रहवासी मकान को तुरंत खाली करवा लिया गया. इस दौरान सूचना पर फायर ब्रिगेड की तीन गाडियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास किया. आग से हुए नुकसान का अब तक 20 लाख से ज्यादा का सामान जलकरखाक हो चुका है.