Rajasthan: ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी बोले- युवाओं के दम पर सत्ता में वापसी करेगी गहलोत सरकार

जैसलमेर: ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने रविवार को रामदेवरा पहुंचकर बाबा रामदेव की समाधि के दर्शन कर देश प्रदेश में अमन चैन व खुशहाली की कामना को लेकर पूजा अर्चना की .इस अवसर पर बाबा रामदेव समाधि समिति पदाधिकारियों की तरफ से उनका साफा शाल व माला पहनाकर अभिनंदन किया गया व स्मृति चिन्ह स्वरूप बाबा रामदेव की प्रतिमा भेंट की गई .

इस अवसर पर उन्होंने दलित उद्धारक डाली बाई की समाधि के दर्शन किए. उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस के साढ़े 4 साल का कार्यकाल पूर्ण हो गया है . ऐसे में इस बार ऐतिहासिक उपलब्धियां वाले कार्य करवाए गए हैं. कांग्रेस की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है . गरीबों को गणेश मानकर उनकी सेवा का कार्य कांग्रेस सरकार कर रही है जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जगह-जगह घोषणा करने का ही कार्य कर रहे हैं. धरातल पर उनका कोई भी कार्य दिखाई नहीं दे रहा है. कांग्रेस के कार्यकाल में सभी वर्ग के लोगों को इस बार लाभ मिला है. उन्होंने डिस्कॉम के बारे में बताते हुए कहा कि प्रत्येक घरेलू उपभोक्ताओं को 100 यूनिट फ्री बिजली दी जा रही है वहीं 2000 यूनिट तक किसानों को भी फ्री बिजली दी जा रही है .

ऐसे में इनके विद्युत बिल भी शून्य हो जाएंगे . 25 लाख रुपए तक का इलाज चिरंजीवी योजना में निशुल्क किया जा रहा है .विधवा व वृद्धावस्था पेंशन ₹500 से बढ़ाकर एक हजार की गई है. जो उज्जवला धारक गैस उपभोक्ता है उन्हें महज ₹500 में गैस सिलेंडर उपलब्ध करवाए जा रहे हैं. प्रदेश भर में विद्युत आपूर्ति सुचारू रहे इसके लिए प्लान बनाकर उन्हें अमलीजामा पहनाया जा रहा है. ऐसे में इस बार का कार्यकाल ऐतिहासिक व उपलब्धियों भरा रहा है. ऐसे में कांग्रेस आगामी विधानसभा चुनाव में अपने विकास काम को लेकर जनता के बीच चुनाव में जाएगी वह इस बार जनता पुनः हमारी सरकार को रिपीट करेगी. वह हमारी सरकार को नए सिरे से सेवा करने का अवसर प्रदान करेगी.