Ghoomer: अभिषेक बच्चन की प्रचलित फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं कर पाई अच्छा प्रदर्शन, पहले सेामवार को कमाए 34 लाख

मुंबई : आर बाल्की द्वारा निर्देशित घूमर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही है, हालांकि कई लोगों ने फिल्म की सराहना की है. स्पोर्ट्स ड्रामा ने अपने पहले सोमवार को ₹34 लाख की कमाई की. 18 अगस्त (शुक्रवार) को रिलीज होने के बाद से घरेलू बॉक्स ऑफिस पर घूमर का यह सबसे कम कलेक्शन है.

घूमर का अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन:

फिल्म ने शुक्रवार को ₹85 करोड़, शनिवार को ₹1.1 करोड़ और रविवार को ₹1.5 करोड़ कमाए. शुरुआती अनुमान के मुताबिक, फिल्म ने अपने चौथे दिन भारत में ₹34 लाख की कमाई की है. इसमें 77.33% की गिरावट देखी गई है. भारत में फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 3.79 करोड़ रुपये है. शुरुआती अनुमान के मुताबिक, फिल्म अपने पहले मंगलवार को ₹30 लाख की कमाई कर सकती है. इससे पांचवें दिन कुल कलेक्शन ₹4.09 करोड़ हो जाएगा.

घूमर की स्टोरी: 

घूमर में, सैयामी खेर ने अनिना की भूमिका निभाई है, जो एक दृढ़ एथलीट है, जो एक दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना के कारण अपना दाहिना हाथ खो देती है. वह इतिहास को मात देने वाली खिलाड़ी बनने के लिए फिर से ताकत पाती है. आलोचकों ने उनके बेहतरीन प्रदर्शन की सराहना की है. फिल्म में अभिषेक बच्चन एक कोच की भूमिका निभाते हैं, जिसके जीवन में अप्रत्याशित मोड़ तब आता है जब उसकी मुलाकात सैयामी के किरदार से होती है. फिल्म में शबाना आजमी और अंगद बेदी भी मुख्य भूमिका में हैं.

सैयामी ने की अमिताभ के हावभाव के बारे में बात:

हाल ही में सैयामी ने अभिनेता अमिताभ बच्चन से हस्तलिखित पत्र और फूल मिलने के बाद एक लंबा नोट साझा किया था. सैयामी ने इंस्टाग्राम पर पत्र और फूलों की तस्वीरें साझा कीं. उनके कैप्शन का एक हिस्सा पढ़ता है, “मेलबर्न में घूमर के प्रीमियर पर, हर कोई रो रहा था. एबी ने हमारे स्टैंडिंग ओवेशन के बाद मुझे गले लगाते हुए कहा, 'खेर साहब, कुछ भावनाएं दिखाइए.' लेकिन मैं हर चीज के बारे में चिंतित होकर वहीं खड़ी रही. रील लाइफ में मैं खूब रो सकती हूं, रियल लाइफ में आप कभी नहीं जान पाएंगे कि मैं कैसा महसूस कर रही हूं.'

सैयामी ने कहा कि, “कल, जब मैं घर पर बैठी अपनी किस्मत के बारे में सोच रही थी, किसी ने दरवाजे की घंटी बजाई. वहाँ फूलों का गुलदस्ता और एक हस्तलिखित नोट था. मेरा दिल थोड़ा बेचैन है. क्या मैं जो सोच रहीं हूं, क्या यह वही है? अनुमोदन की वह मोहर जिसका सपना इस देश का हर अभिनेता देखता है? मैंने आसमान की ओर देखा और अंत में चिल्लाया, 'देखो, यह क्या है, ऐदु.' आशा. धन्यवाद @amitbhbachchan सर.''