Alwar News: महिला को लॉटरी का झांसा देकर हाथ से उतरवाए सोने के कंगन, 2 आरोपी गिरफ्तार

अलवर: अलवर कोतवाली थाना पुलिस ने  महिला को लॉटरी का झांसा देकर हाथ से सोने के दो कंगन उतरवाकर फरार हुए आरोपियों को बापर्दा गिरफ्तार किया है. कोतवाली थाने के सहायक निरीक्षक अरुण कुमार ने बताया कि स्कीम नंबर एक के रहने वाले कमल किशोर ने थाने पर आकर रिपोर्ट दी बताया की उसकी भाभी मैना देवी कोलकाता की रहने वाली थी और वह उनके घर पर आई हुई थी और वह घर से मंदिर जा रही थी. 

उसी समय से पीछे से बाइक पर बैठकर बदमाश आए और लॉटरी का झांसा देकर उसके हाथ से सोने की अंगूठी खुलवा कर फरार हो गए थे. उसके बाद पुलिस ने आरोपी गोविंद उर्फ विक्की और पंकज तिवाड़ी उर्फ मुनिया को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से अंगूठी बरामद कर ली जिनको न्यायालय ने जेल भेज दिया उसके बाद कोतवाली पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को जेल से प्रोटक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है. और इनसे एक मामले का और खुलासा हुआ है. 

जिसमे आरोपियों ने स्कीम नंबर दस की रहने वाली कमलेश जैन जो की अपने घर से जैन मंदिर गई थी और वापस मंदिर से लौटते समय उसको बाइक पर दो बदमाश मिले और महिला को लॉटरी का झांसा देकर हाथ से सोने के दो कंगन और एक अनूठी खुलवा कर ले गए जिस पर आरोपियों ने पुलिस को बताया की सोने के कंगन और अनूठी जयपुर में बेची गई है. पुलिस इन दोनों पकड़े आरोपियों से और भी मामले में पूछताछ कर रही है.