हीरो मोटोकॉर्प ने बढ़ाईं हार्ले डेविडसन X440 मॉडल की कीमतें

नई दिल्ली : मोटरसाइकिल और स्कूटर के दुनिया के सबसे बड़े निर्माता के रूप में प्रसिद्ध हीरो मोटोकॉर्प ने हाल ही में हार्ले-डेविडसन X440 के बारे में एक रोमांचक घोषणा की है. मोटरसाइकिल 2,39,500 रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होगी, जो सभी वेरिएंट में 10,500 रुपये की कीमत में वृद्धि को दर्शाती है. हालाँकि, ग्राहक अभी भी 3 अगस्त 2023 तक 2,29,000 रुपये की मौजूदा शुरुआती कीमत का लाभ उठा सकते हैं.

अपनी खुद की हार्ले-डेविडसन X440 सुरक्षित करने के इच्छुक लोगों के लिए, आधिकारिक वेबसाइट www.harleydavidsonX440.com के माध्यम से बुकिंग प्रक्रिया को सुविधाजनक और सुलभ बना दिया गया है. इच्छुक ग्राहक 5000/- रुपये की मामूली राशि के साथ बुकिंग कर सकते हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि वे इस शक्तिशाली और स्टाइलिश मोटरसाइकिल को खरीदने का अवसर न चूकें.

2.29 लाख की शुरुआती कीमत पर किया ​था लॉन्च: 

हीरो मोटोकॉर्प के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) निरंजन गुप्ता ने कहा कि अपने लॉन्च के समय से, हार्ले-डेविडसन X440 ने उद्योग में एक महत्वपूर्ण उत्साह पैदा किया है. हमने इसे 2,29,000 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया था. अब हम नई कीमत की घोषणा कर रहे हैं जो ऑनलाइन बुकिंग की अगली विंडो पर लागू होगी. प्रारंभिक मूल्य के साथ वर्तमान ऑनलाइन बुकिंग विंडो 3 अगस्त को बंद हो जाएगी. यह लाभ उठाने और हार्ले-डेविडसन खरीदने का एक शानदार अवसर है. हर्ले-डेविडसन इसका विशिष्ट डिज़ाइन, जिसमें ऑल-मेटल बॉडी शामिल है, एक शक्तिशाली इंजन के साथ इसके मजबूत आकर्षण में योगदान देता है जो एक रोमांचक सवारी अनुभव का वादा करता है.

हार्ले-डेविडसन X440 की विशेषताएं:  

मोटरसाइकिल की बहुमुखी प्रतिभा चमकती है क्योंकि यह शहर के ट्रैफिक को तेज चपलता के साथ सहजता से पार करती है, जिससे सवारों के लिए सहज यात्रा सुनिश्चित होती है. दूसरी ओर, उबड़-खाबड़ इलाकों से गुजरते समय, हार्ले-डेविडसन X440 ठोस और आरामदायक रहता है, जो साहसी सवारों को नए क्षितिज तलाशने के लिए आमंत्रित करता है. यह उल्लेखनीय सवारी गुणवत्ता हार्ले-डेविडसन X440 को एक सच्चे कलाकार की स्थिति तक बढ़ा देती है, जो शैली और सामग्री दोनों में उत्कृष्ट है. उल्लिखित उत्कृष्ट विशेषताओं के अलावा, हार्ले-डेविडसन X440 अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित होगा, जो हार्ले-डेविडसन मोटरसाइकिल के शाश्वत आकर्षण के साथ आधुनिक सुविधाओं का सहज एकीकरण सुनिश्चित करेगा. अत्याधुनिक उपकरण से लेकर उन्नत सुरक्षा सुविधाओं तक, सवार अपनी यात्रा में अत्यधिक सुविधा और सुरक्षा की उम्मीद कर सकते हैं.

जैसे-जैसे मोटरसाइकिल बाजार का विकास जारी है, हीरो मोटोकॉर्प लगातार हार्ले-डेविडसन X440 जैसे असाधारण उत्पाद पेश करके उद्योग के अग्रणी के रूप में अपनी स्थिति की पुष्टि करता है. आधुनिक इंजीनियरिंग के साथ क्लासिक डिजाइन तत्वों को जोड़कर, हीरो मोटोकॉर्प मोटरसाइकिल उत्साही लोगों की विविध आवश्यकताओं और प्राथमिकताओं को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है. हार्ले-डेविडसन X440 अपनी करिश्माई अपील, शक्तिशाली प्रदर्शन और अपराजेय कीमत के साथ भारतीय मोटरसाइकिल बाजार में अपने लिए एक जगह बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है.