सिलेक्शन के दिन चोटिल खिलाड़ी को टीम में शामिल नहीं करना चाहिए, एशिया कप टीम को लेकर श्रीकांत ने जताई आपत्ति

नई दिल्लीः एशिया कप को लेकर भारतीय टीम ने अपने स्क्वाड का ऐलान कर दिया है. इसमें लंबे समय से चोटिल चल रहे भारतीय खिलाडी़ केएल राहुल और अय्य़र ने दमदार वापसी करते हुए टीम में जगह पक्की की है. जिसके बाद टीम को मजबूत स्थिति में देखा जा रहा है. लेकिन सेलेक्टर्स के इस फैसले से पूर्व भारतीय खिलाड़ी श्रीकांत नाखुश हैं. 

श्रीकांत ने एशिया कप टीम पर आपत्ति जताते हुए कहा कि अगर सिलेक्शन के दिन कोई खिलाड़ी पूरी तरह से फिट नहीं है तो उसे टीम में शामिल नहीं करना चाहिए. आप एशिया कप खेल रहे हैं, जो कि प्रीमियर टूर्नामेंट है. कोई सीरीज नहीं खेल रहे है. खिलाड़ी ने कहा भारत पिछले दो एडिशन में फाइनल में जगह बनाने में नाकाम रहा है. विश्व कप की टीम को लेकर भी कुछ फिक्स नहीं है. टीम इंडिया के सिलेक्टर्स कन्फ्यूज हो गए हैं. क्योंकि ऐसे टूर्नामेंट में आपको सिलेक्शन पॉलिसी की जरूरत है. हालांकि मैं कोई क्रेडिट नहीं ले रहा हूं. हमारे टाइम भी यह हुआ था.

उन्होंने इसी बीच खुद के समय का जिक्र करते हुए कहा कि हमारे साथ भी टेस्ट मैच में यही हुआ था. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच था. वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि वे फिट हो जाएंगे और खेलेंगे. इसलिए उन्हें टीम में रखा जाए. लेकिन मैच के दिन वे फिट नहीं थे. जिसके बाद साहा को टीम में शामिल किया था. 

एशिया कप में भारतीय टीमः
रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, शुबमन गिल, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, इशान किशन, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, जसप्रित बुमरा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज , कुलदीप यादव और प्रसिद्ध कृष्णा