बल्लेबाजी के बाद फिल्ड़िंग में दिखाया जलवा, कोलकाता नाइट राइडर्स ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्लीः आईपीएल में ताबतोड़ बल्लेबाजी से सभी के दिलों में जगह बनाने वाले रिंकू सिंह को शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति हो जो नहीं जानता हो. रिंकू ने आक्रमक बल्लेबाजी कर सभी का दिल जीता था. अब एक बार फिर से सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा हैं. वीडियो में रिंकू सिंह तूफानी फिल्ड़िंग करते दिखाई दे रहे हैं. बल्लेबाज रिंकू एक कैच लपकते नजर आ रहे हैं. 

रिंकू सिंह का ये वीडियो आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने शेयर किया हैं. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता हैं. कि रिंकू प्रैक्टिस कर रहे हैं. इस दौरान वो डाइव लगा कर शानदार कैच को लपकते हैं. वीडियो में रिंकू सिंह ये भी कहते नजर आ रहे हैं. कि वीडियो आ गया हो तो बता देना. ऐसे में वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किये जाने के बाद से ही लगातार ट्रेंड कर रहा हैं. जिस पर सभी लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

14 मैचों में 474 रन बनाएः 
इस बात में कोई दो राय नहीं हैं कि इस साल आईपीएल में रिंकू सिंह के प्रदर्शन ने किसी को प्रभावित नहीं किया हो. फिर वो चाहे ताबड़तोड़ बल्लेबाजी हो या तेज तरार फिल्ड़िंग. वहीं एक तूफानी पारी तो सभी को याद होगी. जिसमें रिंकू ने गुजरात के खिलाफ आखिरी ओवर में 5 छक्के लगाकर मैच फिनिशिंग पारी खेलते हुए कोलकाता को जीत दिलाई थी. रिंकू सिंह ने 14 मैचों में 474 रन बनाए थे. इसमें 4 तूफानी अर्धशतक भी शामिल हैं.