VIDEO: कांग्रेस की 95 सिंगल नामों की सूची तैयार,18 अक्टूबर को CEC की बैठक में लगेगी प्रत्याशियों के नामों पर अंतिम मुहर

नई दिल्ली: दिल्ली में कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक हुई. स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन गौरव गोगोई की अध्यक्षता में बैठक हुई. 15,GRG कांग्रेस वॉर रूम में स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक 5 घंटे तक चली. अशोक गहलोत,सुखजिंदर सिंह रंधावा,पीसीसी चीफ डोटासरा, डॉ.सीपी जोशी,सचिन पायलट सहित स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्य मौजूद रहे. AICC ऑब्जर्वर और सचिवों से मिली रिपोर्ट को सर्वे से 'क्रॉस चैक' कराया गया. 

सर्वे से मैच होने वाले नामों पर आज की बैठक में सहमति बनी. पार्टी के सभी नेताओं की सलाह और सर्वे रिपोर्ट के आधार पर नाम तय हुए. सचिवों से एक-एक सीट को लेकर अलग-अलग फीडबैक लिया. काजी निजामुद्दीन,अमृता धवन,वीरेंद्र राठौड़ से भी अलग-अलग लिया फीडबैक बैठक में 95 सिंगल नामों की सूची तैयार हुई. ये वे नाम जिन पर नहीं कोई विरोध और फीडबैक भी अच्छा है. 

विभिन्न सर्वे रिपोर्ट्स में भी इन सभी नामों को मजबूत स्थिति में माना गया. 17 अक्टूबर को दोबारा स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक होगी. 18 अक्टूबर को CEC की बैठक में प्रत्याशियों के नामों पर अंतिम मुहर लगेगी. सूची में अशोक गहलोत,सचिन पायलट,गोविंद सिंह डोटासरा, प्रतापसिंह खाचरियावास,रफीक खान,रामकेश मीणा, लालचंद कटारिया,बृजेंद्र ओला,रामलाल जाट, परसादी लाल मीणा,मुरारीलाल मीणा,रघु शर्मा, रोहित बोहरा,गिर्राज सिंह मलिंगा,शोभारानी कुशवाहा, शकुंतला रावत,चेतन डूडी,राजेंद्र यादव,इंद्राज गुर्जर,
मुकेश भाकर,हरीश मीणा,धीरज गुर्जर सहित 95 नामों की सूची तैयार है.