Dungarpur News: गरडा गांव में एक रात में टूटे 3 घरों के ताले, चोरों ने पुलिस को भी नहीं छोड़ा, हेड कांस्टेबल के घर से उड़ाया माल

डूंगरपुर: दोवड़ा थाना क्षेत्र के गरडा गांव में आज गुरुवार रात को एक साथ 3 घरों में चोरी ( Theft) की वारदात हुई. चोरों ने हेड कांस्टेबल (Head  Constable) और 2 लेक्चरर के घरों के ताले तोड़कर सोने चांदी के जेवरात और कैश चोरी कर ले गए. तीनों परिवारों के लोग बाहर रहने से उनके घरों से कितना सामान चोरी हुआ है इसका सही पता अभी नहीं चल सका हैं. वहीं घटना के बाद गांव में आक्रोश है. 

दोवड़ा थाना क्षेत्र के गरड़ा गांव में आज गुरुवार रात के समय चोरी की वारदात हुई. गरडा निवासी भारतसिंह राव ने बताया की आज शुक्रवार सुबह के समय उठे और पड़ोस में ही अपने भाई रोहितसिंह राव के घर की तरफ देखा. घर का दरवाजा खुला था. जबकि रोहितसिह राव अपने परिवार के साथ डूंगरपुर में रहते है. ऐसे में वे देखने के लिए उनके घर में गए तो दरवाजे पर टूटा हुआ ताला पड़ा था. घर के अंदर जाकर देखा तो पूरा समान बिखरा पड़ा था. घर में अलमारी का ताला भी टूटा हुआ था और अंदर से कीमती सामान चोरी हो गया था. 

इसके बाद भारतसिंह ने पास के ही दूसरे 2 घरों में देखा. उदयपुर जिले में तैनात हेड कांस्टेबल गंभीर सिंह राव के घर और लेक्चरर पृथ्वी सिंह राव के घर के ताले भी टूटे हुए पड़े थे. दोनो के घरों का सामान बिखरा हुआ था. घरों के अंदर लॉकर भी टूटे हुए थे. गंभीर सिंह परिवार के साथ उदयपुर रहते है. अबकी पृथ्वी सिंह और उनका परिवार डूंगरपुर शहर में रहता है. घटना के बाद गांव के लोग इकट्ठे हो गए. सूचना तीनो के परिवार के लोगो को दी. 

भारत सिंह राव ने बताया की उनके भाई रोहित सिंह राव के घर में सोने के कानो के झुमके अंगूठी, ओर 3500 रुपए कैश चोरी हो गए है. इसके अलावा एक पुश्तैनी पेटी भी चोरी हुई है. जिसमे क्या सामान था इसका पता नही है. वही उनके दोनो परिवार के लोग आने के बाद ही चोरी के सामान का सही पता लग सकेगा.