Road Accident: NH-21 पर ट्रेलर की टक्कर से मिनी बस पलटी, दो की मौत 11 गंभीर रूप से घायल

राजस्थानः मेंहदीपुर बाजाजी थाना क्षेत्र के NH-21 पर स्थित पाड़ली मोड़ पर बुधवार रात को श्रद्धालुओं से भरी एक मिनी बस ट्रेलर के टक्कर मारने से सड़क किनारे पलट गयी. घटना में मिनी बस में मौजूद दो श्रद्धालुओं की मौत हो गयी है. जबकि बच्चों समेत कुल 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये है. ऐसे में मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा सभी घायलों को सिकराय अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद जयपुर रेफर कर दिया गया है. 

मिली जानकारी के मुताबिक श्रद्धालुओं से भरी मिनी बांदीकुई से सावरियां लेकर मेंहदीपुर बालाजी जा रही थी. इस दौरान मिनी बस मे सुरेर पाड़ली की कुछ सवारियां थी. जिन्हें उतारने के लिए मिनी बस पाड़ली मोड़ पर रुकी थी. तभी पीछे से आए एक ट्रेलर ने मिनी बस को साइड से टक्कर मार दी और बस सड़क किनारे जा पलटी. इसके बाद बस में मौजूद श्रद्धालुओं में चीख पुकार मच गयी. 

घटना में ममता वंशकार (24) पत्नी हरेंद्र वंशकार खेरा टीकमगढ़ मध्यप्रदेश और पवन शर्मा (27) पुत्र राजेश शर्मा निवासी की मौत हो गयी है. जबकि बच्चों समेत कुल 11 लोगों को गंभीर रूप से चोट आय़ी है. जिसमें मृतका ममता वंशकार का पति और एक बेटा व बेटी भी शामिल है. जिन्हें सिकराय अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद जयपुर रेफर कर दिया गया हैं. फिलहाल घायलों का इलाज जारी है.