उदयपुर में बालिका की निर्मम हत्या, लोपड़ा गांव के एक खंडहर मकान में मिला शव,आधा दर्जन संदिग्धों से पूछताछ जारी

उदयपुरः राजस्थान के उदयपुर जिले के मावली से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई हैं. यहां पर एक लापता बालिका का कट्टे में शव मिला. शव के टुकड़े-टुकड़े कर की निर्मम हत्या की गई है. लोपड़ा गांव के एक खंडहर मकान में बालिका का शव मिला. मौके पर मावली पुलिस सहित आलाधिकारी पहुंचे. 29 मार्च को घर से बालिका लापता थी. मौके पर डॉग स्क्वायड की टीम भी पहुंची.

जानकारी के मुताबिक 8 वर्षीय पूजा भील की निर्मम तरीके से हत्या करने के मामले में देर रात जिला एसपी विकास शर्मा, एएसपी मुकेश सांखला समेत कई आला अधिकारी मौके पर पहूंचे. दो थैलों में अलग-अलग कई टुकड़ों में बालिका की लाश मिली है. आधा दर्जन संदिग्धों से पूछताछ जारी है. पुलिस ने शव एमबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

पूजा 4 भाइयों की इकलौती बहन थी. एफएसएल टीम ने साक्ष्य एकत्रित किए. नवरात्रि के दौरान सम्भवतः टोने-टोटके करने के एंगल से भी पुलिस देख रही है. परिजनों की आपसी रंजिश को लेकर भी पुलिस की तरफ से देखा जा रहा.

अंतिम बार वृद्धा ने बालिका को खण्डर की तरफ नमकीन ले जाते देखा था.  आपको बता दें कि उदयपुर के मावली इलाके में 8 वर्षीय बालिका का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. खंडहर में टुकड़ों में कटा शव मिला. 4-5 दिन से मासूम बालिका लापता थी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.