Noise एयर बड्स 3, एयर बड्स प्रो 3 भारत में हुए लॉन्च, कीमत 1,399 रुपये से शुरू

नई दिल्ली : नॉइज़ ने नॉइज़ एयर बड्स 3 और नॉइज़ एयर बड्स प्रो 3 के लॉन्च के साथ किफायती ट्रू वायरलेस ईयरबड्स के लिए अपने उत्पाद लाइनअप का विस्तार किया है. दोनों ट्रू वायरलेस ईयरबड्स 45 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक देने का वादा करते हैं और उनमें क्वाड माइक ईएनसी तकनीक भी है. नॉइज़ एयर बड्स 3 1,399 रुपये की कीमत के साथ आता है, जबकि नॉइज़ एयर बड्स प्रो 3 की कीमत 1,799 रुपये है. ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को gonoise.com, Amazon.in, Flipkart और Myntra से ऑनलाइन खरीदा जा सकता है.

नॉइज़ एयर बड्स 3 सीरीज़ के स्पेसिफिकेशन: 

नॉइज़ एयर बड्स 3 चार्जिंग केस के साथ 45 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक देने का वादा करता है. ईयरबड्स 45ms तक के अल्ट्रा-लो लेटेंसी मोड के साथ भी आते हैं. ट्रू वायरलेस ईयरबड 30dB तक के सक्रिय शोर रद्दीकरण के साथ भी आते हैं. दोनों ईयरबड्स में सहज इंटरेक्शन के लिए टच कंट्रोल हैं. श्रवण योग्य उपकरणों में पृष्ठभूमि से परिवेशीय शोर को फ़िल्टर करने और कॉल करने वालों को हर वातावरण में त्रुटिहीन ध्वनि स्पष्टता सुनिश्चित करने के लिए पर्यावरणीय शोर रद्दीकरण (ईएनसी) के लिए एक क्वाड माइक भी है.

नॉइज़ एयर बड्स 3 सीरीज़ में त्वरित चार्जिंग के लिए इंस्टाचार्ज तकनीक की सुविधा है और IPX5 रेटिंग उन्हें जल प्रतिरोधी बनाती है. दोनों में 13 मिमी ड्राइवर यूनिट और हाइपरसिंक तकनीक है जो इंस्टेंट पेयरिंग कार्यक्षमता प्रदान करती है. नॉइज़ एयर बड्स 3 सेरीन व्हाइट और जेट ब्लैक रंग विकल्पों में आता है, जबकि नॉइज़ एयर बड्स प्रो 3 चार कलर वेरिएंट्स, स्पेस ब्लैक, सेरेन व्हाइट, शैडो ग्रे और सेज ग्रीन में उपलब्ध है.