IND vs PAK: पाकिस्तान टीम 'इंडिया' से बेहतर, भारत-पाक मैच से पहले बाबर ने दिखाया टीम का मजबूत पक्ष

नई दिल्लीः एशिया कप सुपर-4 में भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला 10 सितंबर को खेला जाना है. जो लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. रिजर्व डे से लेकर चर्चाओं में आया मैच अब बयानबाजी पर आ गया है. जिसमें लगातार प्रतिक्रियाओं का सिलसिला भी जारी है. ऐसे में अब पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले अपनी बात रखी है. बाबर आजम ने कहा कि हमारी टीम पाकिस्तान के अलावा श्रीलंकाई सरजमीं पर लगातार मुकाबले खेल रही है. 

ऐसे में हमें भारत के खिलाफ फायदा मिलेगा. हम पिछले तकरीबन 2 महीने से श्रीलंकाई सरजमीं पर क्रिकेट खेल रहे हैं. इसके साथ ही बाबर ने कहा कि नई गेंद के साथ हमने हमेशा अच्छी शुरूआत की है. इसके अलावा हमारे गेंदबाजों ने मिडिल ओवर में शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश किया है. जो कि हमें भारत के खिलाफ काफी अहम साबित होगा. 

बता दें भारत-पाकिस्तान के बीच पिछला मुकाबला बारिश के चलते रद्द हो गया था एक पारी के बाद बारिश के चलते मुकाबले को आगे नहीं बढ़ाया जा सका. और रद्द करना पड़ा. इसके बाद एक बार फिर से भारत-पाक के बीच सुपर-4 के मुकाबले में टक्कर देखने को मिलने वाली है. जहां लगातार जारी बारिश के दौर को देखते हुए रिजर्व डे घोषित किया गया है. ऐसे में अगर बारिश मैच में खलल पैदा करती है तो रिजर्व डे के दिन मैच को कराया जायेगा. 

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवनः
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर/ सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, बुमराह.

पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग इलेवनः
फखर जमन, इमाम उल हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेट कीपर), आगा सलमान, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, फहीम अशरफ, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, हारिस रउफ