पीएम मोदी ने देशवासियों के नाम लिखा पत्र, बताया जीवन में बदलाव ही हमारी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों के नाम पत्र लिखा है. मोदी ने लिखा कि मेरे प्रिय परिवारजन आपका और हमारा साथ अब एक दशक पूरा करने जा रहा है. आपके जीवन में बदलाव ही हमारी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि ही सबसे बड़ी पूंजी है. अपनी हर नीति, हर निर्णय के जरिए गरीबों, किसानों, युवाओं और महिलाओं के जीवन स्तर को सुधारने, सशक्त बनाने के लिए कृतसंकल्पित सरकार ने जो ईमानदारी से प्रयास किए,उसके परिणाम आने लगे है. 

प्रधानमंत्री आवास योजना के जरिए पक्के मकान,सभी के लिए बिजली, पानी, गैस की समुचित व्यवस्था की गई. आयुष्मान भारत योजना के जरिए इलाज की व्यवस्था,किसान भाई-बहनों को आर्थिक मदद दी गई. मातृ वंदना योजना के जरिए माताओं-बहनों को सहायता जैसे अनेक प्रयास फलीभूत हुए. क्योंकि आपका भरोसा, आपका विश्वास मेरे साथ था. विकास और विरासत को साथ लेकर आगे बढ़ते भारत ने बीते एक दशक में जहां बुनियादी ढांचों का अभूतपूर्व निर्माण देखा है. हमें सांस्कृतिक और राष्ट्रीय धरोहरों के पुनरुत्थान का साक्षी बनने का गौरव भी प्राप्त हुआ है. अपनी समृद्ध संस्कृति और परंपरा को सहेजकर आगे बढ़ते देश पर आज हर देशवासी को गर्व महसूस है. यह आपका विश्वास और समर्थन ही था कि जीएसटी लागू करना, धारा 370 समाप्त करना, तीन तलाक पर नया कानून, संसद में महिलाओं के लिए नारी शक्ति वंदन अधिनियम, नये संसद भवन का निर्माण, आतंकवाद और नक्सलवाद पर कठोर प्रहार जैसे अनेक ऐतिहासिक और बड़े फैसले लेने से हम चूके नहीं. 

लोकतंत्र की खूबसूरती जनभागीदारी और जनसहयोग में है. देशहित के लिए बड़े फैसले लेने, बड़ी योजनाएं बनाने और उन्हें सुचारू रूप से लागू कर पाने की शक्ति और ऊर्जा मुझे आपके विश्वास और सहयोग से ही प्राप्त होती रही है. विकसित भारत के निर्माण के जिस संकल्प के साथ देश आगे बढ़ रहा है. उसकी पूर्ति में मुझे आपके विचारों, सुझावों, साथ और सहयोग की आवश्यकता है. मुझे विश्वास है कि आपका आशीर्वाद और समर्थन हमें निरंतर मिलता रहेगा. राष्ट्रनिर्माण के लिए हमारे प्रयास बिना थके है. बिना रुके अनवरत जारी रहेंगे, यह मोदी की गारंटी है.