Rajasthan: अलवर में 2 नाबालिग बहनों का सामूहिक दुष्कर्म कर गर्भवती वाला आरोपी गिरफ्तार, 10 हजार रुपए का था इनाम

अलवर: अलवर एनईबी थाना क्षेत्र दो सगी बहनों से गैंगरेप के मामले में फरार चल रहे 10 हजार रूपये के इनामी बदमाश सुभान खान को पुलिस ने गिरफ्तार किया. पुलिस ने घटना में मुख्य आरोपी सप्पी खान को पूर्व में ही हरियाणा के फिरोजपुर में दबिश देकर गिरफ्तार किया था. 

सीटी सीओ नारायण सिंह ने बताया कि 2 नाबालिग बहनों से दुष्कर्म करने और उनका अश्लील वीडियो बनाकर उसे और उसके परिवार वालों को जान से मारने की धमकी देने वाले 10 हजार रूपये के आरोपी सुभान खान निवासी कैमांला को हरियाणा से गिरफ्तार किया गया. 

आरोपी सुभान खान घटना के बाद से ही फरार चल रहा था. जिस पर पुलिस के द्वारा 10 हजार रूपये का इनाम घोषित था. वहीं घटना के शामिल मुख्य आरोपी सप्पी खान को पुलिस ने पूर्व में ही गिरफ्तार कर लिया था. गौरतलब है कि पीडिता नाबालिग बहनों के पिता ने 29 जुलाई को एनईबी थाने में इस संबंध में मामला दर्ज कराया था.  उन्होंने बताया कि फार्म पर आरोपी सप्पि एव सुभान उनकी दोनो नाबालिग बेटियों से रेप कर ब्लैकमेल कर रहे थे. 

तबियत खराब होने पर हॉस्पिटल ले गए, यहां जांच कराने पर पता चला कि दोनो बेटिया प्रेग्नेंट है. जिसके बाद दोनो आरोपियों के खिलाफ एनईबी थाना पुलिस में मामला दर्ज कराया. वहीं थाना पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी सुभान व सप्पी को गिरफ्तार किया.