Rajasthan Politics: वसुंधरा खेमे और पूरी राजस्थान भाजपा में उत्सुकता, अब हर किसी को मैडम की दिल्ली यात्रा के परिणामों का इंतजार !

जयपुर: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की आज दिल्ली यात्रा को लेकर राजस्थान भाजपा में उत्सुकता का माहौल है ! मैडम की आज दिल्ली  में बीएल संतोष और राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह से मुलाकात हुई है. मैडम फिलहाल तीन दिन के लिए झारखंड दौरे पर जाएंगी. 

मैडम को प्रधानमंत्री की 9 वर्ष की अपलब्धियों के लिए झारखंड में महासंपर्क अभियान का प्रभारी बनया गया है. इससे पहले आज दिल्ली से मैडम सीधे उदयपुर पहुंचेंगी. लेकिन आज दिल्ली में मैडम से जुड़े दूसरे मुद्दों पर भी चर्चा हो सकती है. ऐसे में अब हर किसी को मैडम की दिल्ली यात्रा के परिणामों का इंतजार है. वसुंधरा राजे के दिल्ली दौरे को लेकर राजस्थान में सरगर्मियां बढ़ गई है. बताया जा रहा है कि इस बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव और संगठन में होने वाले बदलावों में विस्तार से चर्चा हुई है. 

 

राजस्थान के सियासी घमासान के बीच एक रोचक तस्वीर देखने को मिली ! 
आपको बता दें कि राजस्थान के सियासी घमासान के बीच एक रोचक तस्वीर देखने को मिली है ! पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भाजपा मुख्यालय पहुंची थी. दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में राजे की बीएल संतोष के साथ महत्वपूर्ण बैठक थी. बैठक में राजस्थान भाजपा के प्रभारी अरुण सिंह भी मौजूद रहे. मिली जानकारी के अनुसार मीटिंग में चुनावी रणनीति पर चर्चा होने की जानकारी सामने आ रही है.