VIDEO: RLP सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल बोले, राजस्थान में बीजेपी और कांग्रेस का मिलाजुला खेल चल रहा

जयपुर: RLP सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने आगामी दिनों में RLP की होने वाली गतिविधियों और जनहित के मुद्दों को लेकर प्रेसवार्ता की. सांसद हनुमान बेनीवाल ने महिला अत्याचार और कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए. हनुमान बेनीवाल ने बीजेपी पर भी हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी भी दिखावे के लिए दौरा करती, न्याय के लिए लड़ाई नहीं लड़ती. राजस्थान में बीजेपी व कांग्रेस का मिलाजुला खेल चल रहा. महिलाओं के हक और न्याय की लड़ाई केवल RLP कर रही.

बीजेपी जुमला फेंकती, काम कम और प्रचार ज्यादा करती:

राजस्थान शांत प्रदेश था, शिक्षा देने का प्रदेश था, बाहर से लोग अपने बच्चों को पढ़ाने भेजते थे. आज गैंगवार, अपराध, बेखौफ अपराधी और महिलाओं पर अपराध वाली छवि प्रदेश की बन गई. सरकार भ्रष्ट अपराधियों पर कार्रवाई नहीं करती. बीजेपी-कांग्रेस ने बजरी माफियाओं को पनपाया. महिला आरक्षण बिल को लेकर केन्द्र सरकार और बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी जुमला फेंकती, काम कम और प्रचार ज्यादा करती. 2014 में सरकार आई थी तो इतने सालों से बिल क्यों नहीं लाई ?, जबकि सभी दल सहमत थे. देश के किसानों पर कर्जा है, केन्द्र सरकार किसानों का कर्जा माफ करे.

ERCP पर केन्द्र बना रहा गलत धारणा:

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि ERCP पर केन्द्र गलत धारणा बना रहा है. ERCP को राष्ट्रीय परियोजना सिर्फ केन्द्र सरकार ही घोषित करे. राज्य सरकार का बहाना नहीं बनाना चाहिए. ये नहीं कहना चाहिए की राज्य सरकार नहीं कर रही. सिर्फ हनुमान बेनीवाल ही देश प्रदेश और लोकसभा में किसानों-महिलाओं की आवाज उठाता है. प्रदेश की कांग्रेस सरकार मजबूत नहीं है. बीजेपी-कांग्रेस जनता को बेवकूफ बनाने का काम कर रही. चुनावों से पहले RLP लाखों युवाओं के साथ दिल्ली कूच करेगी. सेना में अग्निवीर भर्ती को केन्द्र सरकार वापस ले और पहले की तरह भर्ती करे. RLP सालासर बालाजी से 28 सितंबर से सत्ता संकल्प यात्रा की शुरुआत करेगी.