Alwar News: चुनाव में आचार संहिता की पालना के लिए नाकाबंदी, स्कॉर्पियो से 6 लाख 50 हजार रुपए किए बरामद

अलवर: अलवर जिले की बड़ौदामेव थाना पुलिस ने आगामी विधानसभा चुनाव के मध्यनजर नाके लगाकर वाहनों की जान चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक कार से 6.50 रुपये जप्त कर चालक को गिरफ्तार कर किया है. 

एसपी आनन्द शर्मा व डीएसपी कमल प्रसाद मीना ने  विधानसभा आम चुनाव 2023 के मध्यनजर निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार अवैध शराब, अवैध कैश तस्करी की नाकाबन्दी एवं सघन चैकिंग अभियान के तहत दिल्ली मुम्बई एक्सप्रेस वे पर स्थापित अन्तर्राज्यीय चैक पोस्ट शीतल पर नाकाबंदी के दौरान बड़ौदामेव एसएचओ ताराचंद ने एक संदिग्ध स्कॉर्पियो कार को रुकवा कर तलाशी लिए तो कार में 6.50 लाख रुपये मिले. 

कार चालक से कर में मिले पैसों के बारे में जानकारी ली गई तो कर चालक पैसों के बारे में कोई संतुष्ट पूर्वक जवाब नहीं दे पाया. जिस पर पुलिस ने अवैध रूप 6.50 लाख रुपये ले जाते पाया जाने पर स्कॉर्पियो गाडी चालक भरत पुत्र यशपाल पंजाबी निवासी हंस विहार सैक्टर-13 रोहिणी, नॉर्थ वेस्ट दिल्ली को गिरफ्तार कर आरोपी के कब्जे से नगदी 6.50 लाख रुपये को जप्त किया तथा गाडी स्कॉर्पियो को धारा 207 एमवी एक्ट में जप्त की गई. पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है.