Samsung S23 FE का डिज़ाइन, रंग लॉन्च से पहले आए सामने, यह रंग होंगे शामिल

नई दिल्ली : उम्मीद है कि सैमसंग 2023 के अंत से पहले गैलेक्सी S23 FE लॉन्च करेगा. हालाँकि, स्मार्टफोन कुछ बाजारों में Q1 2024 में बाद में आ सकता है. हाल ही में, दक्षिण कोरिया स्थित तकनीकी दिग्गज ने गलती से गैलेक्सी S23 FE को स्पेनिश सैमसंग पे पोर्टल पर सूचीबद्ध कर दिया था. लिस्टिंग से न केवल स्मार्टफोन के नाम का पता चला बल्कि कंपनी के मोबाइल भुगतान प्लेटफॉर्म के साथ इसकी अनुकूलता की भी पुष्टि हुई. अब, एक नई रिपोर्ट में आगामी स्मार्टफोन की एक प्रमोशनल इमेज लीक हुई है. छवि अगले फैन एडिशन स्मार्टफोन के समग्र डिजाइन और चार रंग विकल्पों को दिखाती है. रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि सैमसंग गैलेक्सी S23 FE को नए बैंगनी रंग में पेश कर सकता है जो पुरानी गैलेक्सी S9 श्रृंखला में उपलब्ध था.

यह कर सकते इस फ़ोन से उम्मीद: 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, आने वाले स्मार्टफोन का डिज़ाइन इस साल के सैमसंग गैलेक्सी S23 जैसा होने की उम्मीद है. FE वेरिएंट में फ्लैट पैनल और व्यक्तिगत कैमरा कटआउट होने की संभावना है. लीक हुई छवि से यह भी पता चलता है कि सैमसंग गैलेक्सी S23 FE स्मार्टफोन को चार अलग-अलग रंगों में पेश कर सकता है, वायलेट/परपल, ग्रेफाइट, वाइट और लाइम/मिंट ग्रीन. कंपनी ने अभी तक इन रंगों के आधिकारिक नामों की घोषणा नहीं की है.

सैमसंग गैलेक्सी S23 FE में चमकदार फिनिश और तीन रियर-फेसिंग कैमरों के चारों ओर धातु के छल्ले होने की भी बात कही गई है जो बैक पैनल के रंग से भी मेल खाएंगे. रिपोर्ट में आगामी स्मार्टफोन की अपेक्षित कीमत का स्पष्ट रूप से उल्लेख नहीं किया गया है. हालाँकि, रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि गैलेक्सी S23 FE की कीमत गैलेक्सी A54 से अधिक और बेस गैलेक्सी S23 मॉडल से कम होगी. फैन एडिशन डिवाइस फ्लैगशिप गैलेक्सी S23 स्मार्टफोन का सस्ता विकल्प होगा.

अन्य अपेक्षित स्पेसिफिकेशन: 

आगामी स्मार्टफोन में 6.4 इंच AMOLED डिस्प्ले हो सकता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट कर सकता है. गैलेक्सी S23 FE या तो Exynos 2200 चिपसेट या स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC द्वारा संचालित होने की संभावना है. चिपसेट के 128GB और 256GB स्टोरेज विकल्प द्वारा समर्थित होने की उम्मीद है. फोटोग्राफी के लिए, गैलेक्सी S23 FE में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है जिसमें 50MP प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रावाइड एंगल लेंस और 12MP टेलीफोटो यूनिट शामिल होने की अफवाह है. स्मार्टफोन में 4500 एमएएच की बैटरी यूनिट भी हो सकती है.