IND vs SA: भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा मुकाबला आज, सीरीज की ओर जीत के कदम बढ़ाने पर रहेगी नजर

नई दिल्लीः भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज खेला जाना है. मुकाबला केबेरा के पोर्ट एलिजाबेथ मैदान पर खेला जाएगा. दोनों ही टीमों के लिए ये मैदान पर पहला मैच होने वाला है. क्योंकि पहला मुकाबला बारिश की खलल के बीच रद्द करना पड़ा था.   

आज का मैच जीतने वाली टीम 3 टी-20 की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर लेगी. और सीरीज पर कब्जे के लिहाज से प्रबल दावेदारी पेश करेगी. इस मैदान पर भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहला मुकाबला खेला जा रहा है. ऐसे में कहा जा सकता है. कि दोनों ही टीमें आज के मुकाबले में जीत हासिल करके सीरीज की ओर एक कदम बढ़ाना चाहेगी. 

दूसरे टी-20 पर भी बारिश का साया मंडरा रहा है. पोर्ट एलिजाबेथ में मंगलवार को बारिश की आशंका है. आज केबेरा में 70% तक बारिश के आसार हैं. मिली जानकारी के मुताबिक दिन भर बादल छाए रहेंगे और 1.9 एमएम बारिश हो सकती है. ऐसे में दूसरे मुकाबले में भी फैंस को निराशा हाथ लग सकती है.

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवनः
सूर्यकुमार यादव(कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव/ रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार और मोहम्मद सिराज. 

साउथ अफ्रीका की संभावित प्लेइंग इलेवनः 
ऐडन मार्करम (कप्तान), रीजा हेंड्रिक्स, मैथ्यू ब्रीट्जकी/ट्रिस्टन स्टब्स, हेनरिक क्लासन, डेविड मिलर, डोनोवन फरेरा, मार्को यानसन/एंडिल फेलुक्वायो, केशव महाराज, जेराल्ड कूट्जी, नांद्रे बर्गर और तबरेज शम्सी.