गजेंद्र सिंह शेखावत के ERCP वाले बयान पर शाले मोहम्मद का पलटवार, कहा- आपने जनता का दिल तोड़ा है

जयपुर : राजस्थान में ERCP लागू करने की कांग्रेस और भाजपा में जुबानी जंग जारी है. केंद्रीय मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत ERCP पर राजस्थान सरकार के हमले के बाद कैबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद ने पलटवार किया है. मंत्री शाले मोहम्मद ने राजस्थान में ERCP योजना लागू नहीं करना और उस पर सत्ता के लोभ के लिए बयान देना केंद्रीय मंत्री गजेंद्रसिंह को शोभा नहीं देता जिससे राजस्थान की जनता का दिल तोड़ा है. 

ऐसे में उनको पद पर रहने का कोई अधिकारी नहीं है. ऐसे में उनको इस्तीफ़ा देना चाहिए. मंत्री शाले मोहम्मद ने कहा की केंद्रीय मंत्री गजेंद्रसिंह पर हमला बोलते हुए कहा की क्या राजस्थान में ERCP लागू हुई है. जिसकी मोदी जी ने खुद इसकी घोषणा की थी. नदियों को जोड़कर पानी का हम तो इंतजार कर रहे हैं. आपका खुद का लोकसभा क्षेत्र जोधपुर लोकसभा में पोकरण भी आता है.  उसमें जैसलमेर भी आ रहा है हम कह रहे हैं. हमारे साथ क्यों भेदभाव कर रहे हैं. 

चार साल में जलशक्ति मंत्री ERCP मामले में नहीं बोल रहे है और कह रहे है सत्ता में आएंगे तो राजस्थान में ERCP लाएंगे. ऐसे में राजस्थान में 25 सांसद फिर भी सत्ता का लोभ दिखाई दे रहा है. ऐसे बयान पर उनको एक मिनट में इस्तीफ़ा देना चाहिए. सालेह मोहम्मद ने आगे कहा, "आपने 9 साल के अंदर कौन सा काम किया है. उनके पास बताने के लिए कुछ भी नहीं है. उनको वोट जो मिलता है. वो मोदी जी के नाम पर मिलता है. ऐसे में जनता के साथ योजनाओं के नाम से धोखा किया जा रहा है.